बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में बिहारशरीफ कोर्ट में पेश हुए पप्पू यादव, जीत पर राजद को दी बधाई

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में बिहारशरीफ कोर्ट में पेश हुए पप्पू यादव, जीत पर राजद को दी बधाई

नालंदा. आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में आज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव बिहार शरीफ कोर्ट में पेश हुए। यहां उन्होंने जज के समक्ष हाजिरी लगायी। दरअसल 2015 लोकसभा चुनाव के दौरान समय के बाद भी भाषण दिए जाने पर उनपर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मामले में आज उनकी पेशी थी।

इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि जबरन उन पर यह मुकदमा सरकार द्वारा दायर करवाया गया था। वहीं बोचहां चुनाव में राजद की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि बिहार ही नहीं देश के विभिन्न राज्यों में 4 सीटों पर चुनाव हुआ है, जिसमें भाजपा की करारी हार हुई है। बिहार में यह आरजेडी की जीत नहीं, बल्कि सहानुभूति की जीत है। जिस तरह से बीजेपी सभी जाति के लोगों को ठगने का काम किया है। यही कारण है कि जनता ने बीजेपी के घमंड को तोड़ने का काम किया है।

बीजेपी उन्हीं सीटों पर अपनी जीत हासिल करती है, जहां के ईवीएम को वो प्रभावित कर सके। बिहार में बीजेपी के कुछ स्वयंभू नेता अपने आपको नरेंद्र मोदी समझने लगे हैं, पर उन्हें थोड़ी संभल कर रहना पड़ेगा। क्योंकि जिस तरह बीजेपी ने मुकेश साहनी के पीठ में खंजर भोकने का काम किया है। आने वाले दिनों में मांझी और नीतीश के साथ भी ऐसा होने वाला है। भाजपा लगातार नफरत फैलाकर समाज को और देश को बांटने का काम करती है।

पप्पू यादव ने कहा कि आज पूरे देश में हनुमान को हटाकर राम को लाकर नफरत पैदा कर रहे हैं। पहले रामनवमी के मौके पर राम, सीता, हनुमान, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न की प्रतिमा या झांकियां बनाई जाती थी। आज इन सब को खत्म कर राम को आगे लाया जा रहा है। इससे समाज में नफरत पैदा हो रहा है। कोर्ट में पेशी होने के बाद अगली तारीख 18 अप्रैल को रखा गया है। मौके पर युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर के अलावे  कई लोग मौजूद थे।

Suggested News