बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में महिलाओं को बेरहमी से पीटने पर पप्पू यादव ने सुशासन की पुलिस व्यवस्था पर बोला हमला, नीतीश सरकार का पुतला दहन करने का किया ऐलान

गया में महिलाओं को बेरहमी से पीटने पर पप्पू यादव ने सुशासन की पुलिस व्यवस्था पर बोला हमला, नीतीश सरकार का पुतला दहन करने का किया ऐलान

गया. बिहार के बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में नक्सलियों की तर्ज पर महिलाओं को पीछे हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पीटे जाने के खिलाफ जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बिहार की नपुंसक सरकार की आंख का पानी सूख चुका है। शर्म और हया खत्म हो चुकी है। वहीं पप्पू यादव ने सुशासन की सरकार में महिलाओं और बेकसूर लोगों के साथ हैवानियत होने पर नीतीश सरकार की पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है।

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने चरणबद्ध तरीके से बालू और शराब माफियाओं तथा गुंडों के खिलाफ राजभवन मार्च के अलावे वर्तमान सरकार का पूरे बिहार में पुतला दहन करने का ऐलान किया है। यादव ने कहा कि नीतीश सरकार के दबंग और गुंडे प्रवृत्ति के पुलिस और प्रशासन के खिलाफ बेलागंज के आढ़तपुर गांव से ही सरकार के खिलाफ जंग का शंखनाद करेंगे। उन्होंने कहा कि इसी गांव से नीतीश सरकार की सफाये के लिए रथ यात्रा का आगाज करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम प्रण लेते हैं कि जब तक सरकार में शामिल गुंडे प्रवृत्ति के नेताओं को सलाखों के पीछे नहीं भेज देते हैं, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। पप्पू यादव को वहां मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने गहरे जख्म के दाग दिखाएं। लोगों ने उनसे अपील की कि उन्हें ऐसी बर्बर पुलिस और प्रशासन से मुक्ति दिलाए।

इस अवसर पर उपस्थित जाप के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि अपराधी पुलिस से बेखौफ है और आम लोगों पर पुलिस कहर बरपा रही है। पूर्व की बेलागंज की घटना को वहां दोहराया गया है, जो पुलिस की कार्य कुशलता पर नाकामी को दर्शाता है।

Suggested News