विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन बनाने में जुटे पप्पू यादव, कहा आरजेडी से करेंगे बात

विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन बनाने में जुटे पप्पू यादव, कहा आरजेडी से करेंगे बात

PATNA : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष बची है. इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है. साथ ही कई पार्टियां अपना अपना गठबंधन बनाने में जुटी हुई है. इसी सिलसिले में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा की वे चुनाव को लेकर बिहार में गठबंधन के लिए आरजेडी से बात करेंगे. 

इसके लिए पार्टी की संसदीय बोर्ड की टीम राजद के नेताओं से बात करेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की गठबंधन के लिए हम पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी से हर दिन बात कर रहे हैं. वहीँ लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान से भी हर दिन बात की जा रही है. 


पप्पू यादव ने कहा की मेरी चाहत है कि बिहार का अगला सीएम दलित और अतिपिछड़ा वर्ग का कोई व्यक्ति बने. हालांकि उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा की उनकी पार्टी बिहार के करीब 150 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए पप्पू यादव ने कहा की उन्हें सरकार द्वारा किये गए विकास कार्य को लेकर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए. 

बताते चलें की इसके पहले भी पप्पू यादव लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात कर चुके हैं. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था की वे चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News