कोरोना फैला तो फिर से एक्टिव हो गए पप्पू यादव, व्यवस्था का निरीक्षण करने आधी रात को पहुंच गए अस्पताल

कोरोना फैला तो फिर से एक्टिव हो गए पप्पू यादव, व्यवस्था का निरीक्षण करने आधी रात को पहुंच गए अस्पताल

PATNA : बिहार में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होने के साथ ही जाप सुप्रीमो पप्पू यादव एक बार फिर से एक्टिव मोड में आ गए हैं। उन्होंने जिस तरह महामारी के दूसरे पेज में सुबह के अस्पतालों में घूम घूम कर लोगों की सहायता की थी इस बार भी वह अस्पतालों की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पहुंच रहे हैं।

 गुरुवार देर रात वह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे जहां उन्होंने अस्पताल की सभी वार्डों का निरीक्षण किया वहां भर्ती मरीजों से अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी भी हासिल की। हालांकि पप्पू यादव यहां मिलने वाली सुविधाओं से फिलहाल संतुष्ट नजर आ रहे थे।  मरीजों से भी उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर जानकारी हासिल की। इस दौरान उन्होंने मरीजों के परीजनों को अपना मोबाइल नंबर भी दिया, साथ ही उन्हें कहा कि किसी प्रकार की सहायता के लिए वह तत्काल उन्हें कॉल करें।

बता दें कि पिछले साल महामारी के दूसरे फेज के दौरान पप्पू यादव उन नेताओं में थे जो सबसे ज्यादा एक्टिव सबसे ज्यादा लोगों की सहायता और मरीजों के परिजन के लिए खाने की व्यवस्था कर रहे थे। साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ना सिर्फ बेड की व्यवस्था और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में लगे हुए थे, बल्कि इसके साथ ही दवा भी उपलब्ध करा रहे थे। हालांकि पप्पू यादव के इस कदम को लेकर बिहार सरकार ने रोक लगाई थी और उन्हें चार माह तक जेल में रहना पड़ा था


Find Us on Facebook

Trending News