जंगलराज के खात्मे की बात कर बिहार की सत्ता पर नीतीश हुए थे काबिज, खुद स्थापित कर दिया माफिया राज : पप्पू यादव

जंगलराज के खात्मे की बात कर बिहार की सत्ता पर नीतीश हुए थे काबिज, खुद स्थापित कर  दिया माफिया राज : पप्पू यादव

Patna : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। पप्पू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार राजद के शासन काल को जंगलराज का नाम देकर और उसके खात्मे की बात कर बिहार की में आए थे। लेकिन आज उन्होंने बिहार में माफिया राज कायम कर दिया है। 

जाप सुप्रीमो ने कहा है कि नीतीश कुमार को जीतने के लिए आज ऐश्वर्या राय, रघुवंश प्रसाद, सुशांत सिंह राजपूत, राजसभा के स्पीकर हरिवंश का सहारा लेना पड़ रहा है। मेरा चैलेंज है सीएम नीतीश कुमार को हिम्मत है तो आगामी चुनाव में अकेले लड़ कर दिखाए और हमारी पार्टी भी अकेले लड़के दिखाएगी। तब पता चल जाएगा कि नीतीश कुमार कितने पानी में है। 

पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार के 73 फीसदी बच्चे स्कूल नहीं जाते हैं। शिक्षा का हाल-बेहाल है। सरकारी योजनाओं में जमकर लूट मची हुई है। अधिकारी तानाशाह हो गये है। विकास का सिर्फ ढोल पीटा जा रहा है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है।  उन्होंने कहा कि ये पोस्टर जो पटना में लगा है जिसमें पीएम मोदी, नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं। इससे नीतीश कुमार चुनाव नहीं जीतने वाले है। पीएम मोदी वह दिन भूल गये जब यही नीतीश कुमार ने बीजेपी के आगे से थाली छीन लिया था। उन्हें. इस पर भी कुछ बोलना चाहिए। 

पप्पू यादव ने पीएम मोदी के उस बयान जिसमें उन्होंने पटना-हाजीपुर को दिल्ली नोयडा के तर्ज पर विकसित किये जाने की बात की है पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी आपको अब नजर आ रहा है पटना-हाजीपुर को दिल्ली और नोयडा की तर्ज विकसित होगा। पीएम मोदी बिहार पर नीति आयोग की रिपोर्ट पर क्यों नहीं बोलते। पीएम मोदी जी को चिराग पासवान ने बिहार को लेकर चिट्ठी लिखी है। उस चिट्ठी पर आप क्यों नहीं बोलते हैं। अगर चिराग पासवान गलत है. तो चिराग को एनडीए से बाहर निकालिये। 

वही उन्होंने केन्द्र सरकार कृषि विधेयक को लेकर कहा कि हम किसानों को लेकर 27 सितंबर की बजाय 25 सितंबर को ही आंदोलन करेंगे, क्योंकि 27 तारीख को एग्जाम है साथ ही किसान संगठन 25 को आंदोलन कर रहे हैं। इसलिए कार्यक्रम की तारीख में बदलाव किया गया है।

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News