सीएम नीतीश में अकेले चुनाव लड़ने की हैसियत नहीं, शिखंडी की भूमिका निभा रही बीजेपी : पप्पू यादव

सीएम नीतीश में अकेले चुनाव लड़ने की हैसियत नहीं, शिखंडी की भूमिका निभा रही बीजेपी : पप्पू यादव

PATNA : जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एकबार फिर सीएम नीतीश और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। पप्पू यादव ने जहां एकओर सीएम नीतीश में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है की बात की है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी को शिखंडी करार दिया है। 

आज पटना में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रेस-वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन चुनावी गठबंधन नहीं है। हम जातीय राजनीति से उपर उठकर कश्मीर से कन्या कुमारी तक भारत को एक करने और बिहार को बढ़ाने के लिए एक हुए है। ये गठबंधन अंतिम नहीं है ये मत सोचिए गा। दो दिनों के भीतर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के साथ हम जल्द सामने आएंगे। 

वहीं इस दौरान पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश को हैसियत होती तो अकेले लड़के दिखा देते। उनकी सरकार बैशाखी के सहारे चल रही है और बीजेपी शिखंडी की भूमिका निभा रही है।

वहीं उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और रामविलास पासवान पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा और नागमणि को नीतीश ने लात मार का निकाला। मैंने सबसे पहले मांझी जी का साथ दिया था, लेकिन वे भी एनडीए में चले गये। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के बचाने वाले हम सभी दलों का स्वागत करेंगे। चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा के साथ-साथ यदि कांग्रेस भी उनके साथ आना चाहेगी तो हम स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले बिहार और बिहारी तब कोई निर्णय होगा। 2 दिनों के बाद हम एक व्यापक रूप रेखा के साथ आएंगे। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News