दो से तीन दिन में पप्पू यादव आ सकते हैं जेल से बाहर, हाईकोर्ट में मुकदमे की सुनवाई पूरी, मिल सकती है जमानत

दो से तीन दिन में पप्पू यादव आ सकते हैं जेल से बाहर, हाईकोर्ट में मुकदमे की सुनवाई पूरी, मिल सकती है जमानत

DARBHANGA :  पिछले चार महीने से जेल में बंद पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के रिहा होने की उम्मीद बढ़ गई है। वे 32 साल पुराने एक केस में बेल टूटने की वजह से जेल में बंद हैं और दरभंगा डीएमसीएच में अपना इलाज करवा रहें हैं। पप्पू यादव के केस की गवाही सोमवार को पटना हाईकोर्ट में खत्म हो गई। इसके बाद जाप नेताओं ने संतोष व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई है कि पप्पू यादव जल्दी जेल से रिहा होंगे। 

डीएमसीएच में पप्पू यादव से मिलने के बाद जन अधिकार युवा मोर्चा के महासचिव यश शेखर ने कहा कि हाईकोर्ट में सोमवार को पप्पू यादव के केस की गवाही पूरी हो चुकी है। अब जल्द पप्पू यादव जेल से बाहर आ सकते हैं। उन्होंने कहा बिहार के बाढ़ पीड़ित और दबे-कुचले लोग चाहे वे किसी भी जाति के हों, पप्पू यादव को पुकार रहे हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव बेचैन हैं और रिहा होने के बाद जल्द से जल्द बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचना चाहते हैं।

यश शेखर ने तेजस्वी यादव द्वारा हाल ही में पीड़ितों के बीच 5-5 सौ रुपए बांटे जाने पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पप्पू यादव बनना चाहते थे। उन्होंने कहा कि आखिर कौन सी ऐसी स्थिति थी जिसमें पीड़ितों को 5-5 सौ के नोट बांटने की जरूरत पड़ गई। उन्होंने कहा कि अगर पीड़ित परिवारों की मदद करनी थी तो उन्हें एक ऐसी राशि देनी चाहिए थी जिससे उन्हें कुछ राहत पहुंचती। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की इस हरकत की लोग जबरदस्त आलोचना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी लगातार कमेंट आ रहे हैं।

बता दें कि 32 साल पुराने अपहरण के मामले में बीते 11 मई को पटना से पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से ही वह जेल में बंद हैं। इस दौरान उनके जमानत को लेकर की गई तमाम अपील को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। वहीं एक दिन पहले ही पप्पू यादव ने बिहार में वायरल फ्लू से बच्चों की हो रही मौत को लेकर एक मार्मिक अपील की थी कि वह इन बच्चों के लिए कोई सहायता नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि चार महीने से वह जेल में बंद हैं।

Find Us on Facebook

Trending News