पप्पू यादव का दावा : मोदी लहर में मधेपुरा की जनता ने मुझ पर जताया था विश्वास, इस बार भी भेजेगी संसद

पप्पू यादव का दावा : मोदी लहर में मधेपुरा की जनता ने मुझ पर जताया था विश्वास, इस बार भी भेजेगी संसद

MADHEPURA : 2014 के मोदी तूफान में भी मधेपुरा लोकसभा की तमाम जनता ने हमें जाति-धर्म से उपर उठकर चुना था, इस बार भी चुनेगी। क्‍योंकि हम सबको साथ लेकर चलने में विश्‍वास रखते हैं। यह कहना है मधेपुरा सांसद पप्पू यादव का। 

पप्‍पू यादव ने कहा है कि मधेपुरा में लड़ाई किसी दो पार्टी या व्यक्ति विशेष के साथ नहीं है। यहां लड़ाई न्‍याय और सेवा के बीच है। उन्‍होंने कहा कि किसी गरीब को मदद की जरूरत हो, तो उसकी मदद कौन करेगा? जब किसी के अपनों को अस्‍पताल में बंधक बना लिया जाय, तो उसके साथ कौन खड़ा होगा? लोगों को न्‍याय कौन दिलायेगा ?  युवाओं और छात्रों की मदद कौन करेगा ?  ये मधेपुरा की जनता समझती है। 

पप्पू यादव ने कहा है कि जनता ने हमें सेवक के रूप में स्‍वीकार किया है और इस बार भी हमें पूरा समर्थन देगी। 2014 के मोदी तूफान में भी मधेपुरा लोकसभा की तमाम जनता ने हमें जाति – धर्म से उपर उठकर चुना था, इस बार भी चुनेगी। क्‍योंकि हम सबको साथ लेकर चलने में विश्‍वास रखते हैं।

वहीं महागठबंधन के सवाल पर पप्‍पू यादव ने कहा कि आज देश बचाने की लड़ाई है, जिसकी लड़ाई महागठबंधन लड़ रही है। लेकिन महागठबंधन के ही कुछ लोग इस लड़ाई को कमजोर कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि सुपौल में महागठबंधन की उम्‍मीदवार रंजीत रंजन के खिलाफ ही स्‍वयंभू लोग आग उगलवा रहे हैं। शिवहर में रामा सिंह को टिकट नहीं दिया। बेगूसराय में गिरिराज सिंह को चुनौती देने वाले कन्‍हैया को कमजोर करने के लिए अपना उम्‍मीदवार खड़ा कर दिया। बहन के लिए वाम दलों गठबंधन कर लिया और सिवान में हिना सहाब के लिए गठबंधन नहीं किया। ये सब दर्शाता है कि कौन भाजपा को जिताने में लगा है।

Find Us on Facebook

Trending News