बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहांगीरपुर विवाद के लिए पप्पू यादव ने राजनेताओं को नहीं, बल्कि इन्हें बताया जिम्मेदार, कहा - इनके कारण ही बढ़ रही है ऐसी घटनाएं

जहांगीरपुर विवाद के लिए पप्पू यादव ने राजनेताओं को नहीं, बल्कि इन्हें बताया जिम्मेदार, कहा - इनके कारण ही बढ़ रही है ऐसी घटनाएं

HAJIPUR : बिहार की राजनीति से अलग पप्पू यादव की छवि एक ऐसे व्यक्ति की रही  है, जो किसी की भी मदद के लिए हमेशा तैयार नजर आते हैं। उनकी यह लोकप्रिय छवि एक बार फिर नजर आई, जब वह वैशाली जिले में अपने एक कार्यकर्ता की बहन की शादी में पहुंच गए और पैसे बांटने लगे। इस दौरान उन्होंने नई दुल्हन को आशीर्वाद देने के साथ आर्थिक सहयोग भी दिया। साथ ही नए जोड़े के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

जहांगीर पुर मामले पर बोलते हुए जाप सुप्रीमो ने कहा कि दबंग अपराधियों और माफियाओं को समाज ही पैदा करता है , समाज इन लोगों के खिलाफ कभी नहीं लड़ता। पप्पू यादव ने हिंसा का पूरा आरोप वहां के समाज को लगाया है। जाप नेता ने कहा कि समाज ही ऐसे हिंसा को बढ़ावा देती है , हमसब चाहे तो 2 दिन में फिनिश हो जाएगी सब कुछ।

किसी मुद्दे पर नहीं करते बात

पप्पू यादव ने लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज स्थिति यह है समाज के लोगों को सिर्फ इस बात से मतलब कि किस जाति के लोगों की हत्या हुई। किस जाति के बेटियों का बलात्कार हुआ, किस जाति के लोगों ने किया। लोगों को इसमें दिलचस्पी है। आज समाज में इस मंहगाई, शिक्षा, अपराध, जैसे मुद्दे पर कोई बात नहीं करता है। यही कारण है जहांगीरपुरी जैसी घटनाएं हर जगह हो रही हैं। इसके लिए पूरी तरह से समाज जिम्मेदार है। 


Suggested News