मधेपुरा और पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने की पप्पू यादव ने की घोषणा, बिगाड़ेंगे महागठबंधन का समीकरण !

मधेपुरा और पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने की पप्पू यादव ने की घोषणा, बिगाड़ेंगे महागठबंधन का समीकरण !

PATNA : महागठबंधन में सीट नहीं मिलने से नाराज जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने पूर्णिया और मधेपुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि वे 26 मार्च को पूर्णिया और 28 को मधेपुरा से नामांकन करेंगे। उन्होंने कहा कि वे हर हाल में दोनों सीटों से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।

तेजस्वी ने किया पप्पू यादव का विरोध

बता दें कि पप्पू यादव काफी समय से महागठबंधन में अपने लिए सीट की मांग कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई थी। पप्पू यादव ने इस संबंध में कई बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से मुलाकात की थी। तेजस्वी यादव खुलकर पप्पू यादव का विरोध में थे। तेजस्वी यादव नहीं चाहते थे कि पप्पू यादव की एंट्री महागठबंधन में हो। तेजस्वी के विरोध को देखते हुए कांग्रेस ने भी अंतिम समय में पप्पू यादव से कन्नी काट ली।

पप्पू बिगाड़ेंगे महागठबंधन का समीकरण

बताया जा रहा कि पप्पू यादव के मधेपुरा से चुनाव लड़ने से आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले शरद यादव के लिए परेशानी हो सकती है। पप्पू मधेपुरा में शरद के वोट बैंक में ही सेंध लगाएंगे। पूर्णिया में कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार पप्पू सिंह को पप्पू यादव के चुनाव लड़ने से नुकसान होने की उम्मीद है।

Find Us on Facebook

Trending News