बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव हमारे परिवार में गार्जियन की तरह, वह प्रचार करने आएंगे तो करूंगी स्वागत, सीवान में हिना शहाब ने कर दिया सब साफ

पप्पू यादव हमारे परिवार में गार्जियन की तरह, वह प्रचार करने आएंगे तो करूंगी स्वागत, सीवान में हिना शहाब ने कर दिया सब साफ

SIWAN : सीवान से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहीं पूर्व सांसद व दिवगंत मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब इन दिनों लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया है कि जो लोग भी उनके लिए आएंगे, वह उनका स्वागत करेंगी। 

हिना शहाब ने इस दौरान चुनाव प्रचार के लिए पप्पू यादव के सीवान आने की बात पर साफ कहा कि उनका हमारे परिवार से करीबी संबंध रहा है। हमारे साहब के साथ उनका अच्छा रिश्ता रहा है। वह परिवार के गार्जियन की तरह हैं। ऐसे में वह अगर वह हमारे लिए सीवान में चुनाव प्रचार के लिए आते हैं, तो उनका स्वागत करुंगी। 

पूर्णिया जाने को लेकर किया साफ

इस दौरान पप्पू यादव के चुनाव प्रचार के लिए पूर्णिया जाने की बात से हिना शहाब ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र में ही वह हर लोगों से नहीं मिल पा रही हैं। ऐसे में पूर्णिया जा पाना संभव नहीं है। हालांकि उन्होंने पूर्णिया में पप्पू यादव की जीत के लिए शुभकामनाएं भी दी। 

बता दें पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने कहा कि वह बिहार में पूर्णिया और सीवान को छोड़कर सभी सीटों पर महागठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए तैयार हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि वह सीवान में हिना शहाब के लिए चुनाव प्रचार करने जाएंगे। 

REPORT - DEBANSU PRABHAT

Suggested News