बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा और गया की घटनाओं पर बेहद गुस्से में हैं पप्पू यादव, कहा - दोषियों पर नहीं हुई कार्रवाई तो नदी में टेंट लगाकर दूंगा धरना

दरभंगा और गया की घटनाओं पर बेहद गुस्से में हैं पप्पू यादव, कहा - दोषियों पर नहीं हुई कार्रवाई तो नदी में टेंट लगाकर दूंगा धरना

PATNA : गया में बीते दिनों ग्रामीण महिलाओं के संग जिस तरह से पुलिस का व्यवहार किया गया है। उस पर हो रही राजनीति अब थमती हुई नजर नहीं आ रही है। मामले को लेकर अब पप्पू यादव दोषी पुलिसकर्मियों के विरोध में उतर आए हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि अगर दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है, इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। जरुरत पड़ी तो नदी में टेंट लगाकर धरना देंगे। उक्त बातें पप्पू यादव ने सुपौल जिले की कोरियापट्टी पंचायत में वर्तमान मुखिया रमान्द यादव के आवास पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही हैं। 

जाप सुप्रीमो ने बिहार में लगातार हो रहे अपराध पर विपक्ष की चुप्पी पर हैरानी जताई। इस दौरान पप्पू यादव ने बिहार के विपक्ष को नकारा करार दिया. राइफल और बंदूक के नोक पर बालू ढोने और आतंक फैलाने की तैयारी हो रही है। उन्होंने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर निपुन शर्मा और कोशल एवं नवीण शर्मा सहित सिंडिकेट के मेंबर व माफिया और थाना प्रभारी पर कार्रवाई नही हुई तो उसी नदी मे हम टेंट लगाकर धरना पर बैठ जाएंगे। जितनी गोली मारना है। मार देना जब तक बालू माफिया की खत्म नही होगी तब तक मेरा धरना गया के उसी नदी से शुरुआत होगी। उस घटना में जो भी   लोग सम्मिलिप्त होगों उसे छोड़ेंगे नहीं।

आखिर अपराधी ,माफिया और नेता को ये हिम्मत कहां से आता है। कोई ऐसा शहर नही है, जहाँ के एमपी और एमएलए और मिनिस्टर जमीन और शराब के धंधे में संलिप्त ना हो, शराब और जमीन में पूरा का पूरा एमएलए और एमपी और मिनिस्टर की 95% संलिप्त रहते हैं। , उन्होंने कहा कि गया और दरभंगा की घटना को लेकर मैं पटना हाई कोर्ट जाऊंगा। दरभंगा में एक ही परिवार के लोगों को जिंदा सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा इन बालू माफिया और नेताओं दोनों संलिप्त में बड़े नेता है, उनके खिलाफ  मामला दायर करेंगे उनकी संपत्ति की जांच हो।


सिर्फ हल्ला करते हैं विस अध्यक्ष

पप्पू यादव ने बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को कायर, कमजोर और  नकारा करार देते हुए कहा कि दोनों हल्ला कर रहे हैं कि पुलिस प्रशासन उनकी नहीं सुनता है. बावजूद इसके इन लोगों की इतनी हिम्मत नहीं हो रही है कि सरकार से अपना समर्थन वापस ले सकें.  कहा कि दरभंगा में एक ही परिवार के लोगों को जिंदा जला दिया गया. उस घटना में हमने सीबीआई जांच कराने की मांग की है,पप्पू यादव ने विधान परिषद चुनाव में सत्ता और विपक्ष पर शराब, बालू और गांजा माफियाओं को उम्मीदवार बनाया जाता है। वोट गरीबों का लेते हैं लेकिन टिकट माफिया को देते हैं,  क्योंकि पढ़े लिखे लोगों पर इनको विश्वास नहीं है। बिहार में अपराध चरम पर है आए दिन लोगों की हत्या लूट की जाती है। डबल इंजन की सरकार है। उसके बावजूद भी स्पीकर कहते हैं पुलिस हम लोगों की नहीं सुनती है, वर्तमान में सुपौल, अररिया, किशनगंज और अररिया आदि जिले नंबर वन पर है। 

सात मार्च को राजभवन करेंगे कूच

 उन्होंने कहा कि रोजगार और विशेष राज्य आदि के मुद्दे को लेकर आगामी सात मार्च को पटना राजभवन मार्च किया जाएगा और 23 मार्च को बिहार बचाओ रोजगार यात्रा' निकाली जाएगी जो गया के धरती से 17 साल में बिहार कहां पहुंचा है और इसके जिम्मेदार कौन हैं इन सवालों को लेकर एक-एक जनता के पास जाएंगे। मौके पर जाप के कार्यकारी जिलाध्यक्ष उमेश यादव, जिला प्रवक्ता प्रो. कामेश्वर प्रसाद यादव, प्रखंड अध्यक्ष गुलाब चंद्र बोस, पप्पू भगत, सुशील कुमार, मिनुतुल्लाह, अशोक सम्राट, संजय कुमार, राजेश कुमार चिंटू, ज्ञान प्रकाश, दीपक कुमार, धीरज कुमार समेत अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं मौजूद थे।

Suggested News