बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएए के खिलाफ धरने में शामिल हुए पप्पू यादव, कहा देश को बांटने की हो रही साजिश

सीएए के खिलाफ धरने में शामिल हुए पप्पू यादव, कहा देश को बांटने की हो रही साजिश

GAYA : गया में आज सीएए और एनआरसी के खिलाफ धरना का आयोजन किया गया. इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा की देश की आर्थिक स्थिति, रोजगार, महंगाई, बेटियों की हिफाजत और बच्चों की शिक्षा पर प्रधानमन्त्री कुछ नहीं बोलते हैं.

इसे भी पढ़े :  कटिहार में फंदे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर हत्या करने का लगाया आरोप

उन्होंने कहा 1974 के आन्दोलन से भी बड़ा इस बार का आन्दोलन है. वह आन्दोलन केवल एक इशु पर किया गया था. लेकिन यह जीने की तहजीब पर चोट है. अबकी बार इतिहास पर चोट किया गया है. उन्होंने कहा की सड़क छाप और आदमखोर से इस मुल्क को बचाना होगा. 

इसे भी पढ़े : रांची में अमित हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा की मदरसे के बच्चे को मारा जा रहा है. छोटे-छोटे बच्चों पर जुल्म किया जा रहा है. उन्होंने कहा की देश को इसकी जरुरत नहीं थी. जरुरत था पुलवामा के जांच की. पुलवामा में बारूद कहाँ से आये. इसकी जांच होनी चाहिए थी. इन सब मुद्दों पर चुप रहकर लगातार छह सालों से हिन्दू मुसलमान को बांटने की कोशिश की जा रही है. 

इसे भी पढ़े : गार्ड ऑफ़ ऑनर की परंपरा खत्म करेंगे झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, जानिए वजह

हिन्दू सम्राट बनने की कोशिश की जा रही है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सवाल पर कहा की गोवा, मणिपुर, कोहिमा में कहा गया की सब कुछ का मांस चलेगा. गिरिराज सिंह ने इसे क्यों नहीं रोक लिया? 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News