SSR CASE: पप्पू यादव का बड़ा आरोप, छोटी मछली रिया को आगे कर बड़ी मछली को बचाया जा रहा है

SSR CASE: पप्पू यादव का बड़ा आरोप, छोटी मछली रिया को आगे कर बड़ी मछली को बचाया जा रहा है

DESK:  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जुट गई है. सुशांत केस में सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग करने वाले जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव अब CBI अफसर की भूमिका पर ही सवाल खड़ा करने लगे हैं. उनका कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की लाख पर राजनीति का विचित्र नाटक किया जा रहा है. उनका मानना है कि एक फेलियर ऑफिसर को इस केस में जांच के लिए लगाया गया है.

पप्पू यादव ने रिया चक्रवर्ती पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती मर्डरर है, इसमें कोई बहस नहीं है. यही नहीं पप्पू यादव ने तो यहांतक कहा कि सुशांत की मौत के पीछे कई पार्टियों के नेता भी शामिल हैं. इसके अलावा अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोग भी इस हत्याकांड के पीछे हैं. सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के पीछे किसका हाथ है, इसकी भी अच्छे से जांच होनी चाहिए. 

जाप अध्यक्ष ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी दलों के नेताओं की भागीदारी है. अंडरवर्ल्ड के लोगों की मिलीभगत है. सब लोग शामिल हैं. महाराष्ट्र सरकार ने इस केस को समाप्त कर दिया. बहुत पहले ही इस केस को सीबीआई को देने की जरूरत थी. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि डीजीपी को तो बिहार के लोगों कोन्याय दिलाना चाहिए. माफियाओं और अपराधियों नाक में दम कर रखा है.

आपको बता दें कि पप्पू यादव फिलहाल बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं और वहां बाढ़ से प्रभावित लोगों की समस्या सुनकर उनकी मदद कर रहे हैं. इस कड़ी में वो अक्सर सरकार पर निशाना भी साधते हैं. अब सुशांत मामले को लेकर उन्होने साफ कहा है कि इसमें छोटी मछली यानी रिया को आगे करके बड़े-बड़े लोगों को बचाया जा रहा है 


Find Us on Facebook

Trending News