पप्पू यादव का ऐलान, चिराग और कांग्रेस के गठबंधन के साथ बिहार में बनाएंगे नयी सरकार

पप्पू यादव का ऐलान, चिराग और कांग्रेस के गठबंधन के साथ बिहार में बनाएंगे नयी सरकार

DESK: बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले कोरोना संकट और बाढ़ की त्रासदी के बीच राजनीतिक उठापटक भी काफी तेज है. वार-पलटवार और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार और  राज्य सरकार पर हमलावर हैं तो दूसरी तरफ एनडीए में शामिल लोजपा भी नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोलकर बैठा है. लोजपा प्रमुख चिराग पासवान लगातार नीतीश सरकार की आलोचना कर रहे हैं. इस बीच आज जाप प्रमुख पप्पू यादव ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस बिहार सरकार को आड़े हाथ लिया है. वहीं पप्पू यादव ने चुनाव से पहले एक बड़ा बयान दे दिया है. 

जाप प्रमुख ने लोजपा को गठबंधन के लिए न्योता दे दिया है. उन्होंने कहा कि रामविलास जी और चिराग जी अगर आप बिहार और बिहारी के हित में बात करते हैं , यदि आपने आईना दिखाया है, तो रास्ते के लिए भी साथ आइये. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व से भी आग्रह किया है कि एक थर्ड फ्रंट की वकालत कर आगे बढ़िए. उन्होंने कहा कि बिहार की तरक्की के लिए हम सबको आगे आने की जरुरत है. 

हमें एक साथ आकर मजबूत बिहार बनाना होगा. उन्होंने कहा कि चूंकि चिराग बिहार की बात करते हैं और 15 साल के सुशासन की आलोचना करते हुए कहा है कि बिहार के साथ गलत हुआ है. उन्होंने बाढ़ और कोरोना की बात की है इसलिए चाहता हूं कि संभावना है, आएं और बिहार की तरक्की में हाथ बंटाएं. साथ ही उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सितंबर के सेकंड वीक तक बिहार को मजबूत विकल्प मिल जाएगा. दलित पॉलिटिक्स को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि अब परजीवी दलित नेता बिहार को नहीं चाहिए. मजबूत दलित नेता सामने आएं और पप्पू यादव उनके साथ खड़ा है.

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए के घटक दल लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा से लेकर अब तक आपके 15 साल के शासन को सही नहीं ठहराया है. चिराग के बयानों का हवाला देते हुए जाप प्रमुख ने कहा कि बाढ़ में लाखों लोगों को आपने डुबा दिया, हेल्थ से लेकर एजुकेशन तक बिहार में कुछ भी सही नहीं है. आपने बिहार को बर्बाद कर दिया. बिहार में कोरोना की रफ्तार को लेकर भी उन्होंने सरकार पर हमला बोला और कहा कि राज्य में जांच की व्यवस्था बिल्कुल गलत है. ब्लड से कोरोना टेस्टिंग नहीं हो सकती है. नीतीश कुमार का सिस्टम निगेटिव को पॉजिटिव कर रहा है, यही करने के लिए अमृत प्रत्यय को लाया गया है. पप्पू यादव ने कहा कि ये बिहार की जनता के साथ गलत हो रहा है और सरकार चुनाव के लिए जनता की जान का सौदा कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News