पप्पू यादव का बड़ा एलान ,जाप 80 फीसदी युवाओं को और 30 फीसदी महिलाओं को देगी टिकट

पप्पू यादव का बड़ा एलान ,जाप   80 फीसदी युवाओं को और 30 फीसदी महिलाओं को देगी टिकट

PATNA : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष बचे है. इसके मद्दनेजर सभी राजनीतिक पार्टियाँ तैयारियों में जुट गयी है. बिहार के सभी विधानसभा सीटों पर अब जोड़ तोड़ शुरू हो गयी है. सीट शेयरिंग को लेकर भी पार्टियों के बीच विमर्श होने लगा है. ऐसे में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने बड़ा एलान किया है. 

पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पप्पू यादव ने कहा की जन अधिकार पार्टी की कोर कमिटी ने निर्णय लिया है की पार्टी बिहार के 243 विधानसभा सीटों में 150 सीटों पर चुनाव चुनाव लड़गी. बाकी सीट जो दल हमारे गठबंधन में आना चाहती है, वे बाकी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. 


इसके साथ ही उन्होंने कहा की जन अधिकार पार्टी जन अधिकार पार्टी 80 फीसदी सीटों पर यूवाओं को टिकट देगी. जबकि 30 फीसदी सीटों पर महिलाओं को टिकट दिया जायेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा की पटना जिले के सभी विधानसभा सीटों पर जन अधिकार पार्टी चुनाव कड़ेगी. 

उधर पप्पू यादव ने कहा की मेरा बीजेपी और जेडीयू से सवाल है कि आपको 15 साल मिला है और आरजेडी को भी 15 साल मिला है. सभी पार्टियों को इसका हिसाब देना चाहिए. अब जनता हमे मौका देगी. हालाँकि चुनाव को लेकर उन्होंने कहा की सरकार चुनाव का नंगा खेल रही है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News