बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में पप्पू यादव ने सांसदों को लेकर कह दी बड़ी बात, देखिए वीडियो

सीतामढ़ी में पप्पू यादव ने सांसदों को लेकर कह दी बड़ी बात, देखिए वीडियो

सीतामढ़ी: छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या मामले को ले बिहार के सीतामढ़ी पहुंचे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष सह मधेपुरा सांसद पप्पू यादव। पप्पू यादव ने मंच से लोगों को संबोधित करने में ऐसे मशगुल हुए की उन्हें अपनी भाषा तक का ख्याल न रहा, प्रियाशु हत्या मामले को लोक सभा में उठाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये एक फॉर्मेलिटी हो जाएगी, उससे क्या होगा, दरअसल लोकसभा में हम सभी दलाल बैठते है, जो पूंजीपति कहता और उद्द्योगपति कहता है, हमलोग वहीं कहते और करते है। क्युंकी हमलोगों से बड़ा दोगला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि लोक सभा का मतलब गौसिफ करना। वहां जाकर भी कुछ नहीं होता है। वहां एनआरसी, एसएससी, एसटीएससी, मराठा आंदोलन, गुज्जर आंदोलन, पाटीदार आंदोलन, गाय, गंगा, गोरू, छिप्पकिल्ली, लव जिहाद, कब्रिस्तान, समसान, ईद, बकरीद लोक सभा में यही सब होता है। वहां जो आम लोग सोचते है कि उनके बारे में बात होती है. ऐसा संसद में कुछ नहीं होता है। 

पैसे वालों के घरों में बिकती रहती है प्रियांशु जैसी बेटिया 

इस दौरान स्थानीय मीडीया कर्मियों से रूबरू होते हुए सांसद पप्पू यादव मुख्यमंत्री नितीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष, दोनों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि रोम जल रहा है, बंसी बजा रहे है खेमका की मौत, अखिलेश जैसवाल आतंक में जी रहा है और नितीश कुमार दिल्ली में और विपक्ष के नेता दिल्ली में बैठे है. वहीं अन्य नेता सीट शेयरिंग में पागल हुए है, बारगेनिंग का दौर चल रहा है। देश में जनता को हिन्दू, मुस्लमान, बैकवार्ड फॉरवार्ड के नाम पर ख़रीदा और बेचा जा रहा है। नितीश कुमार गंगा में जा रहे है। लेकिन सीतामढ़ी में नरभेरियो की बलि चढ़ी प्रियाशु पटेल के बारे में किसी को कुछ नहीं पड़ी है। क्यूंकी ये सरकार के लिय कौन सा वोट का विषय बनता है। उन्होंने कहा कि वोट का विषय है की जो जितना बड़ा बलात्कारी है, वो उतना बड़ा नेता, जो जितना बड़ा अपराधी माफिया वह उतना बड़ा नेता। आज कोई नेता तन सुख को ले विदेश का दौरा कर रहा है तो कोई देश का। यहाँ नेता हिन्दू मुसलमान, जात पात के नाम पर सबो को लड़ा कर अपना वोट बैंक बनाने का काम कर रहे है। देश में जनता की सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा की  

20 किलो चावल पर वोट देते है जनता 

हलांकि इस दौरान पप्पू यादव ने आम जनता को भी नहीं बख्सा। उन्होंने कहा की आप लोग तो 20 किलो चावल पर वोट देते है। नेताओं के डीएनए, जातीय उन्माद से भरे नेताओं के भाषणों पर वोट देने का काम करते है। उन्होंने स्थानीय नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि इन्ही नेताओं में हम भी आयेगे और कहेंगे की प्रियांशु तेरे अरमानो को बंदी तक पहुंचायेगे, अभी तक तो निर्भय, दामिनी का कुछ हुआ नहीं और हम प्रियांशु को इंसाफ दिलाने चल दिए।    


Suggested News