तेजस्वी-तेजप्रताप पर पप्पू यादव का तंज, बाढ़ में जाते है पिकनिक मनाने...

तेजस्वी-तेजप्रताप पर पप्पू यादव का तंज, बाढ़ में जाते है पिकनिक मनाने...

पटना : बिहार में बाढ़ का प्रकोप हर दिन बढ़ता जा रहा है. बाढ़ ने राज्य के 14 जिलों के 112 प्रखंडों की 1043 पंचायतों की करीब 50 लाख आबादी को प्रभावित किया है. सरकारी मदद बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचाई जा रही है. तो नेता खुद नीजी स्तर पर भी बाढ़ पीड़ितों की मदद करते दिख रहे हैं.  इसी कड़ी में सबसे पहला नाम पप्पू यादव का है. जो दिन रात एक कर बाढ़ प्रभावित इलाकों में जमे हुए है. और अब पप्पू यादव ने तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर तंंज कसा है.  

दरअसल तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा है कि ये लोग बाढ़ को पिकनिक समझते हैं. ये लोग हर चीज में राजनीति करते हैं. ऐसे गंदे लोगों से बिहार को बचना चाहिए. 5 महीने गायब रहने वाले, बीते साल पटना बाढ़ में कहीं नहीं दिखे थे. पिछले साल विधानसभा सत्र में भी गायब रहे थे. पिकनिक समझकर बाढ़ में निकते हों. 100 रुपया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हो. इसका हिसाब जनता को लेने दीजिए 


आगे पप्पू यादव ने कहा कि बिहार को गठबंधन ने बर्बाद कर दिया. वर्चुअल और डीजिटल का खेल चल रहा है. ग्राउंड रियलिटी पर कोई बात नहीं कर रहा है. मेरी मांग है कि सीएम नीतीश कुमार अपने मंत्रिमंडल के साथ 72 घंटे बाढ़ प्रभावित इलाकों में किसी सरकारी मदद के रहकर दिखाए. बिहार सरकार ने जो भी रूपये बाढ़ में खर्च किया है. साथ ही कितने राहत शिविर सरकार की तरफ से चलाया जा रहा है, उसकी वीडियोग्राफी कर सार्वजनिक करे. 

सुशांत सिंह राजपूत जांच मामले पर क्या बोले पप्पू यादव 

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच पर पप्पू यादव ने कहा है कि हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच हो. मामले में ऐसे सीबीआई अधिकारियों को लगाया गया जो पहले कई केस में फेल साबित हो चुके हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News