बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव ने की बीजेपी नगर अध्यक्ष मौत मामले की जांच की मांग, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को सौंपा ज्ञापन

पप्पू यादव ने की बीजेपी नगर अध्यक्ष मौत मामले की जांच की मांग, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को सौंपा ज्ञापन

Patna : भाजपा बेतिया नगर अध्यक्ष कन्हैया गुप्ता की पिछले दिनों कोरोना से मौत हो गई थी। कन्हैया गुप्ता की मौत के पीछे इलाज में लापरवाही की बात सामने आई थी। जिसके बाद जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस मामले को उठाते हुए इसकी जांच की मांग की है। 

पप्पू यादव ने कन्हैया गुप्ता के मृत्यु की जांच की मांग हेतु एक ज्ञापन भी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को सौंपा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि कन्हैया गुप्ता की मौत कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण हुई थी। उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर की जरूरत थी, लेकिन अस्पताल के सुप्रिटेंडेंट ने समय रहते वेंटिलेटर नहीं दिया और उनकी मौत हो गई। 

पप्पू यादव ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से मुलाकात के दौरान बिहार में कोरोना की जांच को बढाने की मांग की। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री से मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड के केवटास स्थित स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की नियुक्ति जल्द करने की मांग की। 

जाप अध्यक्ष ने कहा कि मैंने स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर उन्हें सारी परिस्थितियों से अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने सभी मामलों को लेकर दुख जताया तथा करवाई का आश्वासन दिया है।   

मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जनता के हित में कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा। अभी बिहार की जनता बाढ़ और कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से त्रस्त हैं। अस्पतालों में भारी अव्यवस्था है। इसे तत्काल सुधारने की जरूरत हैं ।


Suggested News