बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव की सफाईगिरी से सकते में सरकार,अब स्वच्छता अभियान का संभाला कमान

पप्पू यादव की सफाईगिरी से सकते में सरकार,अब स्वच्छता अभियान का संभाला कमान

PATNA: पटना जब जलजमाव से जंग लड़ रहा था तो पप्पू यादव पानी मे डूबे लोगों तक जल दूत बनकर खाना- पानी पहुंचाने में जुटे थे,और यह काम तब तक किया जब तक लोगों को जलजमाव से मुक्ति नहीं मिल गयी। फिर इसके बाद कई जगहों पर मेडिकल कैम्प लगाकर लोगो के स्वास्थ्य जांच की भी व्यवस्था की। लेकिन जलजमाव के बाद  सड़कों और मुहल्लों में फैले कचरों से फैल रही बीमारियों और उठ रही सड़ांध से मुक्ति दिलाने हेतु पप्पू यादव एक बार फिर राजधानी की सड़कों पर कूद गए हैं।

 दो दिन पहले पप्पू यादव ने एलान कर दिया था कि पटना के कूड़ा उठाकर नगर निगम के कमिश्नर के दरवाजे पर फेंक दिया जाएगा। साथ जहां भी कचड़ा दिखेगा उसे नगर विकास विभाग के मंत्री के दरवाजे पर भी फेंका जाएगा। इतना सुनते ही सरकार ने सबसे पहले मंत्रियों और अधिकारियों के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी।

 हालांकि आज पप्पू यादव ने एलान किया है कि कचड़ा डंपिंग यार्ड में फेंका जाएगा। कल भी जाप सुप्रीमो ने कचड़ा उठाओ अभियान के तहत साफ सफाई का काम किया था। आज भी उन्होंने इसकी शुरुआत अपने आवासीय इलाके मंदिरी से की है जो दिन भर चलेगा। पप्पू यादव कार्यकर्ताओ के साथ स्वच्छता अभियान चलाने में जुट गए हैं।इन्होंने अपनी टीम में सफाई करने वाली कई मशीनों को भी लगाया है।

Suggested News