कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं पप्पू यादव ! अचानक पहुंचे AICC के मुख्यालय, झारखण्ड प्रभारी से की मुलाकात

कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं पप्पू यादव ! अचानक पहुंचे AICC के मुख्यालय, झारखण्ड प्रभारी से की मुलाकात

NEW DELHI : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज नई दिल्ली स्थित कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय पहुंचे। जहाँ उन्होंने झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह से मुलाकात की। बताया जा रहा है कई बिहार में दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में होनेवाले उपचुनाव के बाद पप्पू यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं. फिलहाल कांग्रेस पार्टी ने उन्हें बिहार उपचुनाव के दोनों सीटों के लिए प्रचार करने के लिए कहा है. 

बताते चलें की जेल से निकलने के बाद पप्पू यादव ने कहा था की यदि कांग्रेस पार्टी राजद का साथ छोड़ दें तो वे कांग्रेस पार्टी की मदद कर सकते हैं. वहीँ कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी पप्पू यादव को पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने कहा था आपको ज्ञात होगा कि बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने जा रहा है. आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास जी से बातचीत चुकी है. सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हमलोग आपस में मिल जुलकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें.पत्र के अंत में कहा गया था कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अतिरेक कुमार एवं राजेश कुमार मिश्रा को विजयी बनाने के लिए अपने दल का पूर्ण समर्थन एवं सहयोग देना चाहेंगे.

इसके पहले सीपीआई के फायर ब्रांड नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी भी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम चुके हैं. दोनों नेताओं के साथ हार्दिक पटेल भी फिलहाल बिहार के दौरे पर हैं. जहाँ आकर तीनों नेता उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे. 

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News