बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के बाद परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा बदमाशों की जगह जेल नहीं श्मशान होना चाहिए

बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के बाद परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा बदमाशों की जगह जेल नहीं श्मशान होना चाहिए

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मुंगेरीगंज मोहल्ले में स्वर्ण व्यवसाई रवि रोशन की हत्या के बाद परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान मृतक के परिजनों से पप्पू यादव ने मुलाकात की और घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।

पप्पू यादव ने इस दौरान कहा कि स्वर्ण व्यवसाई हमेशा से बदमाशों के निशाने पर रहे हैं।  बेगूसराय ही नहीं कई जिलों में बदमाशों के द्वारा  व्यवसायियों की हत्या लगातार की जा रही है।  पुलिस प्रशासन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज देती है।  लेकिन बदमाशों का जगह जेल नहीं बल्कि श्मशान होना चाहिए। ऐसे बदमाशों को पुलिस या तो शमशान भेजें या स्पीडी ट्रायल चला कर जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम करें। 

नेताओं पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आज हर अपराध की जड़ नेताओं में है। वोट को लेकर नेता अपराधियों के साथ देते हैं। ऐसे में नेताओं का स्वागत फूल माला के जगह चप्पल के माला से लोगों को करनी चाहिए। 

पप्पू यादव ने जिला प्रशासन और सरकार से स्वर्ण व्यवसाई रवि रोशन की हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है और पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है। पप्पू यादव ने इस पूरे मामले में पटना SIT की टीम से जांच की मांग भी की है। इस दौरान पप्पू यादव के साथ स्थानीय जाप के कई नेताओं कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय से अजय शास्री की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News