मुजफ्फरपुर बॉयलर ब्लास्ट मामले को लेकर पप्पू यादव ने शहनवाज हुसैन से की मुलाकात, की यह बड़ी घोषणा

मुजफ्फरपुर बॉयलर ब्लास्ट मामले को लेकर पप्पू यादव ने शहनवाज हुसैन से की मुलाकात, की यह बड़ी घोषणा

PATNA :  बिहार के मुजफ्फरपुर में नूडल बनाने वाली एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 7 मजदूरों की मौत के मामले पर आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन से मुलाकात की. मुजफ्फरपुर बॉयलर ब्लास्ट कांड में शामिल सभी लोगों पर कानून कार्यवाही की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पीड़ित परिवारों को सरकार की तरफ से  कम से कम 10 लाख की सरकारी मदद की जाए. जन अधिकार पार्टी अपने पार्टी फंड से सभी मृतक परिवार को 25000 की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बॉयलर पुराना था.  इसका लाइसेंस भी खत्म हो गया था. फिर भी कम्पनी मालिक बॉयलर को चला रहा था. इस कांड में कम्पनी मृतकों की संख्या को छुपा रहीं हैं. घटना के तुरंत बाद कम्पनी ने लेबर रजिस्ट्र को गायब कर दिया. मैं माननीय मंत्री शहनवाज जी इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करता हूं. जिससे कि मरने वालों के संख्या  सही जानकारी मिल सकें।

इथेनॉल फैक्ट्री लगाने की मांग

 पप्पू यादव ने शहनवाज हुसैन को कोसी का लाल बताते हुए उनसे बनमनखी चीनी मिल, और पूर्णिया आलमनगर में इथेनॉल फैक्ट्री लगाने हेतु 30 एकड़ जमीन सहित इस इलाके के विकास के लिए विशेष ध्यान देने का आग्रहः किया...



Find Us on Facebook

Trending News