वैशाली में युवती के हत्या के बाद परिजनों से मिले पप्पू यादव, नीतीश सरकार पर जमकर निकाली भड़ास

वैशाली में युवती के हत्या के बाद परिजनों से मिले पप्पू यादव, नीतीश सरकार पर जमकर निकाली भड़ास

VAISHALI : खबर वैशाली जिले के तिसीऔता थाना क्षेत्र से हैं। जहां नीलू (काल्पनिक नाम) हत्याकांड के बाद पीड़ित से मिलने पहुंचे जाप सुप्रीमो ने जमकर राज्य सरकार पर भड़ास निकाला। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर बात किया व सात्वना भी दिया। वही इस मामले पर जाप सुप्रीम पप्पू यादव ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जहां दिल आया उठा लिए। जितना मन किया रखे। उसके बाद मार दिए। इससे बड़ी दुनिया में कोई घटना घटती है क्या। क्या कहूं या तो खुद मर जाएं या खुद मार दे। क्या फायदा ऐसे जी करके। जब बच्ची को लोग उठा कर ले गए। फिर जीने का क्या मतलब। लेकिन कुछ लोग मस्त है। घर से फुर्सत हुआ तो बाहर भी निकल जाना। इतनी बड़ी घटना घट जाती है और कई केंद्रीय और स्टेट मिनिस्टर एमएलए, एमपी होने के बावजूद कोई देखने वाला नहीं होता है। कोई सुधि लेने वाला नहीं होता है। राजनीति होती है। इतनी बड़ी घटना घटी है। बस यह पप्पू यादव ने ठेका ले रखा है कि जो हो वहां जाओ।

उन्होंने कहा की मुजफ्फरपुर में बायलर फटा कितने मजदूर मरे। इस पर भी कोई जवाब नहीं दे रहा है। आज भी हम अंग्रेज से भी बुरे हाल में जिए तो फिर जी कर क्या फायदा। वही पप्पू यादव ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए हुए कहा कि इस जिले में बहुत मंत्री के घर और आवास हैं। बाहुबली लोग हैं धमकी देने वाले लोग हैं। बस लूट लाओ कूट खाओ। ऐसे लोग भी कहते हैं कि हम देश का नेता है और हाजीपुर समस्तीपुर में भी हुई घटना में किसी को जाने का वक्त ना मिले। यह लोग इस्तेमाल करेंगे वोट की राजनीति करेंगे। एक दूसरे जात को गाली देंगे। नफरत पैदा करेंगे. हिंदू, मुसलमान करेंगे। बैकवर्ड फॉरवर्ड करेंगे. दलित गैर दलित करेंगे। जब अपराध और बलात्कारियों की बारी आएगी। माफियाओं के खिलाफ लड़ने की बारी आएगी। बिहार के युवा को जब जस्टिस की बारी आएगी तो यह लोग दुम दबाकर के भाग जाएंगे। ट्विटर का खेल खेलेंगे। 

जाप सुप्रीमो ने कहा की बिहार में चाहे कहीं भी कोई बड़ी घटना घटी हो पप्पू यादव निश्चित तौर पर वहां पहुंच जाते हैं। इसके पीछे भले ही मंशा राजनीतिक कैरियर को चमकानी हो सकती है। लेकिन जिस तरह लोगों के बीच जाकर उनका दुख दर्द बांटते हैं। ऐसे में अगर आने वाले समय में पप्पू यादव का जनाधार बढ़ता है तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News