समस्तीपुर में दुष्कर्म पीड़ित युवती के परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा आरोपियों की नहीं हुई गिरफ़्तारी तो करेंगे आन्दोलन

समस्तीपुर में दुष्कर्म पीड़ित युवती के परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा आरोपियों की नहीं हुई गिरफ़्तारी तो करेंगे आन्दोलन

SAMASTIPUR : समस्तीपुर के हलई ओपी क्षेत्र के कुमैया गांव में 11 जनवरी को लड़की की उसी के घर में फंदे से झूलता शव बरामद किया गया था। लड़की के परिजन ने गांव के ही युवक पर दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी। लेकिन घटना के पांच दिनों बाद भी अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नही होने से परिजनों में नाराज़गी है। इस घटना को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने कुमैया गांव पहुंचे। जहाँ उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी लेते हुए उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया। 

इस दौरान पप्पू यादव ने लड़कियों के साथ आये दिन हो रहे दुष्कर्म की घटना पर रोष जताते हुए कहा कि एक रिपोर्ट के मुताबिक रेप की घटना में सबसे ज्यादा नेता आरोपी है। जब तक ऐसे रसूख वाले लोगों पर कठोर कारवाई नही होगी तब तक निचले तबके में इसका भय नही दिखेगा। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म की बढ़ती घटना को लेकर वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे।  साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 72 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी नही होती है तब आंदोलन को और तेज करेंगे।

उधर नालंदा में जहरीली शराब से मौत  मामले पर कहा कि नौ लोगों की मौत हो गई है। घर वाले कह रहे हैं शराब पीने से मौत हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है। दो दिन पहले व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब शराब से मौत हो गई। मुख्यमंत्री कब तक मौन रहेंगे। पूरा बिहार ड्रग्स के जद में है। बिहार के 95% युवा ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। देश मे सबसे ज्यादा ड्रग्स का सेवन करने वाला राज्य बिहार बन गया है। क्या मुख्यमंत्री इसे रोक पाएंगे। कब तक शराब माफियों की संपत्ति जप्त होगी। शराब पीने वाली की जानकारी मिल जाती है। लेकिन शराब लाने और बेचने वालों की जानकारी क्यों नही मिलती है। नालंदा में शराब से हुए मौत मामले की हाई कोर्ट के जज से जांच हो और बड़े मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाय। 


समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News