पुलिस कस्टडी में मौत के बाद मृतक के परिजनों से मिले पप्पू यादव, 25 हज़ार रूपये आर्थिक मदद देने का किया ऐलान

पुलिस कस्टडी में मौत के बाद मृतक के परिजनों से मिले पप्पू यादव, 25 हज़ार रूपये आर्थिक मदद देने का किया ऐलान

KATIHAR : जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव आज एक दिवसीय दौरे पर कटिहार पहुंचे। जहां वह प्राणपुर पुलिस हाजत में शराब तस्कर के आरोपी प्रमोद के घर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात किया। इस मौके पर पप्पू यादव ने पीड़ित परिवार के लिए 25 हजार नगद देने का ऐलान करते हुए उनके आश्रितों को नौकरी देने की मांग किया। 


वही सीमांचल में अमित शाह के दौरे पर पप्पू यादव ने कहा की गुजरात-महाराष्ट्र को पैकेज और यूपी-बिहार को दंगा देने वाले अमित शाह की राजनीति को अब सफल नहीं होने दिया जाएगा। सीमांचल का इलाका मिठास परोसने के लिए जाना जाता है। ऐसे में सबके लिए सीमांचल में स्वागत है। लेकिन अगर कोई गलत नियत से इस त्यौहार की भूमि में आग लगाने की कोशिश करेंगे तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। 

पप्पू यादव ने भी दशहरा के बाद प्रखंड स्तर तक यात्रा निकालकर लोगों में भाईचारा और मिठास का संदेश परोसने की बात कहा। उन्होंने लालू यादव से आग्रह करते हुए कहा सरकार की किरकिरी से बचने के लिए लालू यादव को अपने लोगों के लिए भी खास निर्देश जारी करना चाहिए। आपसी बात बंद कमरे में होना चाहिए। 

पप्पू यादव ने कहा की मीडिया में आकर या बेवजह अगर कोई सुर्खियाँ बटोरने के लिए सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठाए उन पर कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने शिवानंद तिवारी और कृषि मंत्री के नाम लेते हुए कहा की ऐसे लोगों के बयान से सरकार की फजीहत होती है। इसलिए इससे बचना चाहिए।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News