पप्पू यादव ने पूर्व DGP के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, कहा- नवरुणा के पिता आज भी आपको याद कर रहे हैं गुप्तेश्वर बाबा

पप्पू यादव ने पूर्व DGP के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, कहा- नवरुणा के पिता आज भी आपको याद कर रहे हैं गुप्तेश्वर बाबा

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सियासी हमला तेज हो गया है. पूर्व सांसद और जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज एक बार फिर से नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है.

नवरुणा के पिता आपको आज भी याद कर रहे गुप्तेश्वर बाबा
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आज चुनावी गीत को लॉन्च किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर हमले के साथ साथ पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर जमकर बोले. पप्पू यादव ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय बिहार के डीजीपी नहीं रहे उन्होंने हमेश नेतागिरी की है.इसके साथ ही पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर नवरुणा हत्याकांड को लेकर पूर्व डीजीपी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि नवरुणा के पिता आज भी गुप्तेश्वर पांडेय को याद करते हैं और नवरुणा हत्या की जांच सीबीआई कर रही है.

 


नीतीश पर भी बोला अटैक
जाप चीफ पप्पू यादव ने नीतीश पर भी जोरदार अटैक किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कह रहे हैं कि शहरी गरीबों को बहुमंजिला मकान दिलाएंगे पर जमीन कहां है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी आपने पुराने वादे भूल गए. टाल क्षेत्र की विकास की बातें भूल गए. पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को चैलेंज देते हुए कहा कि नीतीश जी अपने आप को तीसमार खां समझते हैं तो एक बार अपने दम पर अकेले चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से मेरा सवाल है किसानों को MSP नही मिल रहा है, स्टार्टअप का आज क्या हाल है, क्रेडिट कार्ड के बारे सबको पता है यही नहीं कौशल विकास मिशन के सारी ऑफिस बन्द हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News