बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं

पप्पू यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं

PATNA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को गांधी मैदान थाने में बिठाकर रखा गया है. पीरबहोर थाने में उनपर लॉक डाउन उल्लंघन और महामारी एक्ट का मामला दर्ज हुआ है. इस बीच उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की नीतीश जी, प्रणाम. धैर्य की परीक्षा न लें. अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी,तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा. मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है. तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं. अभी मेरा टेस्ट हुआ,कोरोना निगेटिव आया. आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं. 

वहीँ उन्होंने कहा की सरकारों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं. हमारे साथ सेवा में, मदद में, जिंदगी बचाने में प्रतिस्पर्धा करो न! फंसाने और जेल भेजने की साजिश में समय जाया क्यों कर रहे हो? पूरे बिहार में मामला खोज रहे हैं. कैसे फंसाकर अपनी नाकामी छुपाएं. उधर प्रशासन ने एनएमसीएच में खाना बांटने पर रोक लगा दिया है. इस मामले को लेकर उन्होंने भी खाना खाने से इनकार कर दिया है. कहा की हॉस्पिटल के लोगों को खाने नहीं दिया. इसलिए खाना नहीं खायेंगे.

वहीँ पीयू के जाप छात्र युवा अध्यक्ष मनीष यादव ने उनकी रिहाई को लेकर आत्मदाह की धमकी दी है. उन्होंने कहा की पप्पू यादव को रिहा नहीं किया गया तो वे आत्मदाह करेंगे. साथ ही पप्पू यादव की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री आवास तक छात्र नेता पैदल मार्च करेंगे. वहीँ जाप संयोजक ने पप्पू यादव को गरीबों का मसीहा बताया है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News