पप्पू यादव का बड़ा आरोप, लालू यादव की मौत के जिम्मेवार एक मां और उसके तीन बच्चे ही होंगे

पप्पू यादव का बड़ा आरोप, लालू यादव की मौत के जिम्मेवार एक मां और उसके तीन बच्चे ही होंगे

PATNA : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने राबड़ी देवी, तेजस्वी और तेजप्रताप पर बड़ा आरोप लगाया है। पटना में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि अगर लालू यादव की मौत होती है तो उसके लिए एक मां और उसके तीन बच्चे जिम्मेवार होंगे। पप्पू यादव ने कहा कि मां पूरे परिवार में जहर घोल रही है।

पप्पू यादव ने कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं जो सत्ता की खातिर अपने पिता को जेल में बंद रखते हैं। उन्‍होंने कहा कि यदि लालू यादव को कुछ होता है तो इसके लिए केवल और केवल उनका परिवार ही जिम्‍मेदार होगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी एक मां और उनके तीन बच्चों पर होगी। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव के दोनों लाल डरे हुए हैं और वर्ष 2020 में ये बुरी तरह से हारेंगे।

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू जी आज अपने बच्चों के कारण परेशान हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले नेता को सदन में रहने का अधिकार नहीं है जिसने सदन में विपक्ष की आवाज अब तक नहीं उठा पाया।

पप्पू यादव ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर पार्टी दोनों बेटों पर कार्रवाई क्यों नहीं करती है। पार्टी कार्रवाई सिर्फ फातमी पर ही क्यों करती है? घर के ड्रामे को बिहार नहीं देखना चाहता है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के विचारों के साथ पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी खड़ी है। लालू यादव की आज की हालात के लिए उनका परिवार ही जिम्मेवार है।

Find Us on Facebook

Trending News