पप्पू यादव का मीडिया विरोधी चेहरा आया सामने...गिरफ्तारी वारंट की खबर लिखे जाने से तिलमिलाए पूर्व सांसद ने बहिष्कार का किया ऐलान

पप्पू यादव का मीडिया विरोधी चेहरा आया सामने...गिरफ्तारी वारंट की खबर लिखे जाने से तिलमिलाए पूर्व सांसद ने बहिष्कार का किया ऐलान

PATNA: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव का मीडिया विरोधी चेहरा सामने आया है। हमेशा बड़ी-बड़ी बातें करने वाले और दूसरों को कानून का पाठ पढ़ाने वाले पप्पू यादव अपने खिलाफ कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट की खबर लिखे जाने से तिलमिला गए हैं। उन्होंने सार्वजनिक मंच से न्यूज4NATION का बहिष्कार करने की घोषणा कर दी है।

बता दें कि पटना की कोर्ट ने पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पटना पुलिस ने सीएम सचिवालय पर धरना देने को लेकर पूर्व सांसद पर केस दर्ज किया था।उसके बाद पुलिस ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट में आवेदन दिया था।पुलिस के आवेदन पर न्यायालय ने पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। अपने खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की खबर न्यूज4NATION पर लिखे जाने को लेकर पप्पू यादव बौखला गए हैं।

 वैसे अपने खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट की खबर पर सफाई देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मुझे गिरफ्तारी का कोई डर नहीं है। हम मरने की तैयारी करके आए हैं। जिस वक्त जिसको गिरफ्तार करना है वो करे। गिरफ्तारी से पप्पू यादव डरने लगा तो हुआ। हम बच्चियों और आम आदमी के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News