जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे गया, कहा बोधगया को टूरिस्ट प्लेस बनाने से 4 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे गया, कहा बोधगया को टूरिस्ट प्लेस बनाने से 4 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

GAYA : जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज गया पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने गया के मानपुर स्थित पटवाटोली के दुर्गा स्थान में पटवा समाज के लोगों की समस्याएं सुनी. उसके बाद उन्होंने मानपुर जगजीवन कॉलेज के समीप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. वहीँ उन्होंने नए लोगों एवं दूसरे पार्टी से जुड़े लोगों को उन्होंने पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपने संबोधन में 15 साल नीतीश एवं 15 साल लालू सरकार की कमियां को गिनाया. वैश्विक महामारी में उन्होंने बिहार वासियों को लाने में मदद की. जिसका जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार बिहार में आएगी तो युवाओं को रोजगार देंगे और बोधगया को टूरिस्ट प्लेस बनाएंगे.  टूरिज्म बढ़ने से चार लाख युवाओं को बोधगया में रोजगार होगा. उन्होंने गया में अपने उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए लोगों से आग्रह किया. वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के भावी प्रत्याशी राजीव कुमार उर्फ कन्हैया को वोट देने की बात कही. 

इसके साथ ही उन्होंने संबोधन में सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला किया. वही शहर के चांद चौराहा स्थित पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया और गया नगर विधानसभा क्षेत्र से भावी प्रत्याशी निकिल कुमार को समर्थन में लोगों से वोट देने की बात कही. बेरोजगार युवाओं को जॉब दिलाने का भरोसा दिलाया. साथ ही बोला कि हमारी सरकार आ जाएगी तो शिक्षक को मिनिमम 40 हजार वेतन प्रतिमाह  दिया जाएगा. 

शिक्षक का काम सिर्फ बच्चों को पढ़ाना रहेगा ना कि उनको पशु को गणना करना, जनसंख्या गणना करना, मतदाता सूची में नाम दर्ज करना होगा. शिक्षक सिर्फ शिक्षा देंगे. इन सब कामों के लिए जो लोग युवा पढ़े-लिखे बेरोजगार है. उनको लगाया जाएगा ताकि उनको रोजगार मुहैया हो सके. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News