बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पहुंचे वैशाली, मृतका के परिजनों से की मुलाकात

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पहुंचे वैशाली, मृतका के परिजनों से की मुलाकात

VAISHALI : वैशाली जिले के महनार नगर के पूर्व नगर अध्यक्ष शाहजहां खातून की पुत्री सोमी परवीन की हत्या हो गई थी. इस घटना के 6 दिन बीतने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है. इस मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव मृतका के परिजनों से मिलने पंहुचे. 

इस दौरान पप्पू यादव के पंहुचते ही पीड़ित परिवार दहाड़ मारकर रोने लगा. इस संबंध में मीडिया से बात करने हुए पप्पू यादव ने कहा कि आज पूरे बिहार और खासकर वैशाली जिला में अपराध इतना चरम पर है कि लड़कीं को जबरन घर से उठकर ले जाया जाता है और उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेक दिया जाता है. लेकिन स्थानीय प्रशासन कुछ नहीं कर पाता है. उन्होंने कहा की इससे बड़ा अपराध और क्या होगा? 

इस दौरान पप्पू यादव ने घटना को पूरी बारीकी से जाना और वरीय पदाधिकारी से फोन पर बात कर मामले में कार्यवाई करने की बात कही. बता दे कि 6 दिन पहले 17 वर्षीय युवती सोमी परवीन का शव कुंए से बरामद हुआ था.

 जिसमे एक नामजद और 5 अज्ञात लोगों पर महनार थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पप्पू यादव की पंहुचने की खबर के बाद वहां लोगों की भाड़ी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News