बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में पप्पू यादव ने निकाला शांति मार्च, बोले- बिहार के सबसे कमजोर और कायर मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार

 जहानाबाद में पप्पू यादव ने निकाला शांति मार्च, बोले- बिहार के सबसे कमजोर और कायर मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार

JEHANABAD: जहानाबाद में प्रतिमा विसर्जन के बाद हुई हिंसा के बाद अब हालात सामान्य हो गए हैं। इसको लेकर अब बिहार में सियासत तेज हो गई है। इसी बीच बुधवार को जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव जहानाबाद पहुंचे। पप्पू यादव ने शांति मार्च निकालकर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। उन्होंने इस दौरान बीजेपी और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा। पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के झगड़े में बिहार का सत्यानाश हो रहा है। 

पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री है. जहानाबाद की घटना बीजेपी और जेडीयू के बीच कुर्सी की लड़ाई का नतीजा है. दोनों दलों की कुर्सी की लड़ाई ने बिहार का सत्यानाश कर दिया है.  वहीं उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना बीजेपी और जेडीयू के बीच मतभेद का फल है. जिसमें राजनीतिक दल के द्वारा सोची समझी साजिश का हिस्सा है. चंद मुट्ठी भर लोगों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया था, जो कि जांच का विषय है. 

आगे पप्पू यादव ने कहा कि जहानाबाद के पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठाया. उन्होंने ये घटना प्रशासानिक विफलता का भी नतीजा है. साथ ही पूछा कि जहानाबाद के सांसद और विधायक शांति की अपील के लिए सड़कों पर क्यों नहीं उतरे? सांसद और विधायक कहां थे और क्या कर रहे थे? पप्पू यादव ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही निर्दोष लोगों के नाम हटाने का आग्रह किया है. पप्पू यादव ने सरकार से पीड़ितों को पांच पांच लाख रुपये मुआबजे की मांग की है.


Suggested News