बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सांसद बनने के बाद कटिहार पहुंचे पप्पू यादव ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण, कहा जल्द पटरी पर होगी व्यवस्था

सांसद बनने के बाद कटिहार पहुंचे पप्पू यादव ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण, कहा जल्द पटरी पर होगी व्यवस्था

KATIHAR : कटिहार सदर अस्पताल में प्रसव से लेकर पोस्टमार्टम तक में उगाही होती है। सवाल उठता है की हर चीज में पैसा तो सदर अस्पताल कैसा। भ्रष्टाचार की इन्हीं शिकायतों के बीच सांसद पप्पू यादव आज कटिहार सदर अस्पताल में औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने इस तरह के सभी शिकायतों का सामना करते हुए जल्द नियम के अनुसार सदर अस्पताल की व्यवस्था आम लोगों के लिये बहाल करने का आश्वासन दिया। 



कटिहार सदर अस्पताल के औचक निरीक्षण के बाद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने कहा की मरीजों को दवा बाहर से लानी पड़ती है। वहीँ अल्ट्रा- साउंड रहते हुए टेक्नीशियन नहीं हैं। न ही रेडियोलोजिस्ट है। मरीजों को बाहर जाकर महंगे दामों पर अल्ट्रा-साउंड कराना पड़ रहा है। वहीँ पप्पू यादव ने कहा की यहाँ ऑपरेशन के लिए आये मरीजों को बाहर रेफर कर दिया जाता है। पप्पू यादव ने कहा की इस मामले को लेकर वे सचिव से बात करेंगे। 



पप्पू यादव ने कहा की यहाँ के लोगों की मैनेजर को लेकर शिकायत है की उनका व्यवहार ठीक नहीं है। उन्होंने कहा की इसके लिए वे डीएम से बात करेंगे। वहीं उन्होंने कहा की जब भी पूर्णिया में रहेंगे। कभी भी सदर अस्पताल में आ सकते हैं। 



कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News