राजद पर पप्पू यादव का प्रहार, कहा-जिसने लालू शासनकाल को बताया जंगलराज, पहुंचाया जेल आज उसे बनाया है प्रत्याशी

राजद पर पप्पू यादव का प्रहार, कहा-जिसने लालू शासनकाल को बताया जंगलराज, पहुंचाया जेल आज उसे बनाया है प्रत्याशी

MADHEPURA : मधेपुरा लोकसभा के रण में चुनाव प्रचार को महज कुछ वक्‍त ही बचे हैं। ऐसे में जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्‍मीदवार पप्‍पू यादव दिन–रात मैन टू मैन चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी क्रम में आज उन्‍होंने सहरसा के सौर बाजार, सोनवर्षा और बनमा में सघन जनसंपर्क किया और जनता से उन्हें चुनाव जिताने की अपील। 

पप्‍पू यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव को लेकर राजद पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जिस शरद यादव ने लालू यादव के 15 साल के कार्यकाल को जंगलराज बताया। मधेपुरा के जाति विशेष को टारगेट किया। यहां जातिगत विद्वेष पैदा कर नफरत, डर और भय का मौहल बनाया। 

उन्‍होंने कहा कि लालू यादव ने 2014 के मोदी लहर में हमें मधेपुरा से चुनाव लड़ने का आग्रह किया था। तब उन्‍होंने कहा था कि अगर मैं मधेपुरा से चुनाव नहीं लड़ूंगा तो शरद यादव जेल पहुंचवा देगा। तब मोदी लहर में भी हमने मधेपुरा की हर जाति के तमाम जनता के प्‍यार और आशीर्वाद से शरद यादव को हराया था। आज राजद ने उस आदमी को टिकट दे दिया है, जिसने लालू यादव को जेल तक पहुंचा दिया। आज उसी शरद यादव को राजद ने यहां से अपना प्रत्याशी बनाया है। 

पप्‍पू यादव ने कहा कि नीतीश और शरद ने हमेशा नफरत फैला कर वोट लिया है। जबकि सच यह है कि कोई एक व्‍यक्ति‍ बुरा होता है, पूरी जाति नहीं। उन्‍होंने राजद का भाजपा के साथ सीक्रेट डील की ओर भी इशारा किया और पूछा कि आखिर क्‍यों महागठबंधन में आखिर क्‍यों राजद ने कांग्रेस के खिलाफ अपने उम्‍मीदवार चुनाव मैदान में उतारे। अली अशरफ फातमी, देवंद्र यादव, रामा‍ सिंह, लवली आनंद के साथ क्‍या हुआ। उन्‍होंने कहा कि एक स्‍वयंभू नेता अपने अहंकार में एनडीए की जगह कांग्रेस से ही लड़ने में लग गए हैं।

उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल को आप जनता जनार्दन को तय करना है कि वे अपने लिए सेवक को एक बार फिर से मौका देगी या फिर कोई ऐसा नेता चुनेगें, जिसका वास्‍ता जनता के साथ फिर से चुनाव के वक्‍त होगा। 

सांसद ने कहा कि हम मधेपुरा की जनता से अपील करते हैं कि वे सेवा, संघर्ष, न्‍याय, मदद के लिए उनके साथ सदैव खड़ा रहने वाले अपने सेवक को हॉकी बॉल चुनाव चिन्‍ह पर बटन दबा कर भारी मतों से विजयी बनायें।


Find Us on Facebook

Trending News