पप्पू यादव का जदयू और राजद पर एक साथ बड़ा हमला, कहा-दोनो ने 15-15 साल बिहार को सिर्फ लूटा

पप्पू यादव का जदयू और राजद पर एक साथ बड़ा हमला, कहा-दोनो ने 15-15 साल बिहार को सिर्फ लूटा

PATNA : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश और राजद सुप्रीमो लालू यादव दोनो पर एकसाथ बड़ा हमला बोला है। उन्होने जहां नीतीश सरकार को घूसखोर बताया है तो वही राजद के शासनकाल को नालायक की सरकार का शासनकाल करार दिया है। 

आज पटना में पप्पू यादव ने कोरोना के बहाने प्रदेश की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज बिहारकी जनता यह जानना चाह रही है कि जब 10 हजार सैम्पल की जांच किया जा रहा था तो 3 हजार पॉजिटिव मरीज मिल रहा था। वहीं आज सवा लाख जांच होने पर भी 3 हजार 2 सौ पोजेटिव आ रहें है,आखिर क्यों? 

उन्होने कहा कि एक तरफ घूसखोर सरकार है तो दूसरी ओर नालायक। 15-15 साल दोनो को शासन मिल चुका है। सुशासन बाबू और विपक्ष दोनो मिलकर दलित नेतृत्व को खत्म किया। जीतनराम मांझी को हटवाया। जीतन राम मांझी को हटाने के लिए दोनों दल एक साथ हो गए। इतना नहीं उदय नारायण चौधरी, रमई राम के बाद अब श्याम रजक को बैगन का डगरा बना दिए। बिहार के 30 फीसदी दलितों को ठगने का काम किया जा रहा है। 

वहीं उन्होंने चिराग पासवान की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि चिराग पासवान हमेशा बिहार की बात करते हैं।  कोरोना और बाढ़ दो बड़ी आपदाओं से जुझ रही बिहार की जनता के दर्द को वे समझते है और इसके लिए वे आवाज भी उठा रहे है। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News