कोरोना से कमानेवाले की मौत के बाद परिवार के लिए मसीहा बनी पप्पू यादव की पार्टी, छह माह के राशन के साथ परिजनों को दे रहे इतनी बड़ी राशि

कोरोना से कमानेवाले की मौत के बाद परिवार के लिए मसीहा बनी पप्पू यादव की पार्टी, छह माह के राशन के साथ परिजनों को दे रहे इतनी बड़ी राशि

DARBHANGA :   कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भारत के ना जाने कितने परिवारों के कमाने वाले मुखिया अपनी जान गंवा बैठे हैं। जिस कारण उनके परिवार के भरण-पोषण में काफी परेशानियां होती हैं। इसी बात को देखते हुए पप्पू यादव की पार्टी जाप ने एक नया मुहिम चलाते हुए पिछले 10 दिनों से दरभंगा जिला में कोरोनावायरस के कारण जिन परिवार के मुखिया का देहांत हो गया है उन परिवार वालों को मदद के लिए आगे आये है। 

वहीं  जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक दरभंगा द्वारा गौराबौराम विधानसभा,पलवा गांव के सीताराम कमती और उनके पुत्र शम्भू कमती  की मौत कोरोना से 26 मई को हो गयी थी, कोरोना से हुई मौत के बाद परिवार की  हालात दयनीय हो गई।  विधवा गीता देवी के ऊपर 2-2 बच्चों के भरण-पोषण का भार के कारण जिंदगी बोझ लगने लगी यह खबर समाचार पत्रों के माध्यम से जाप सुप्रीमो को पता चला जिसके बाद  पप्पू यादव के निर्देश पर जन अधिकार पार्टी द्वारा मृतक के परिजनों को जीवन - यापन के लिए 6 महिने का राशन सामग्री एवं तत्काल आर्थिक मदद के रूप में  ₹10000 नगद मुहैया कराया गया। वहीं हर सभंव मदद का आगे के लिए भरोसा दिया गया।

 इस मौके पर युवा अध्यक्ष चुनमुन यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी हर सहाय और वंचित लोगों के मदद के लिए खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी जैसे ही हम लोगों को इस खबर के बारे में पता चला पार्टी सुप्रीमो के निर्देश के अनुसार मदद के लिए पहुंचे हैं आगे भी इस परिवार को जरूरत पड़ने पर हर संभव मदद के लिए जन अधिकार पार्टी तैयार रहेगी।यंहा के स्थानिय मुखिया हो या और कोई जनप्रतिनिधि हो कोई भी इस परिवार के मदद को आगे नही आये हैं, इस मौके पर पार्टी की तरफ से मददगार के रूप में चंद्रकांत सिंह यादव-प्रदेश उपाध्यक्ष युवा परिषद अभिनेश्वर प्रसाद बिहारी,युवा परिषद प्रदेश उपाधयक्ष रमीज अली,दलित प्रकोष्ट जिला अध्यक्ष-महेश पासवान,जाप नेता-पिंटू खान,राजन पासवान उपस्थित थे।


Find Us on Facebook

Trending News