बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योग गुरु रामदेव को पप्पू यादव की चेतावनी, बंद करा देंगे बिहार में पतंजलि की सारी दुकान

योग गुरु रामदेव को पप्पू यादव की चेतावनी, बंद करा देंगे बिहार में पतंजलि की सारी दुकान

पटना. जाप प्रमुख पप्पू यादव ने योगगुरु बाबा रामदेव को चेतावनी दी है कि वे बिहार में उनकी दुकाने बंद करा देंगे. पप्पू का यह बयान रामदेव की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें महंगाई पर सवाल पूछने पर रामदेव ने एक पत्रकार पर गुस्सा किया था. शनिवार को पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रामदेव बेहतरीन शागिर्द थे जिन्होंने नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का प्लाट किया. उस समय रामदेव दावा करते थे कि देश में 30 से 40 रुपए पेट्रोल मिलेगा. लेकिन आज वे महंगाई पर सवाल पूछने पर भड़क जाते हैं. 

उन्होंने कहा कि हम रामदेव से जानना चाहेंगे कि वे अपने दोस्तों के साथ मिलकर कब तक जुमलाबजी करेंगे.  आप अपने वादे से मुकर नहीं सकते. आपसे आज महंगाई पर सवाल पूछा जाता है तो कहते हैं कि छोडिये .. ऐसा नहीं चलेगा. पप्पू यादव ने रामदेव को चेतावनी देते हुए कहा कि वे बिहार में उनकी दुकान बंद करा देंगे. साथ ही रामदेव की कंपनी के उत्पाद बहिष्कार की अपील की. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में टोल टैक्स, वाहन बीमा, दवा की कीमत, पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ सब कुछ में बढ़ोत्तरी हो रही है. लेकिन पीएम परीक्षा पर चर्चा करते हैं. मन की बात परीक्षा पर करते हैं. उन्होंने कहा कि हम पीएम से जनाना चाहेंगे कि आप रोजगार पर मन की बात क्यों नहीं करते. उन्होंने रेलवे एनटीपीसी परीक्षा का परिणाम आने में हुई देरी को लेकर भी केंद्र सरकार पर खूब निशाना साधा.  



Suggested News