बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्रों के बिहार बंद का पप्पू यादव ने किया समर्थन, कहा कल सड़क पर होंगे छात्र और युवा परिषद के कार्यकर्त्ता

छात्रों के बिहार बंद का पप्पू यादव ने किया समर्थन, कहा कल सड़क पर होंगे छात्र और युवा परिषद के कार्यकर्त्ता

KHAGARIA : छात्रों के बिहार बंद में जहाँ महागठबंधन ने शामिल होने का फैसला किया है। वहीँ जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने समर्थन का एलान कर दिया है। उन्होंने कहा की छात्रों के दवाब में रेलवे ने कमिटी का गठन किया है। अब 15 दिन के भीतर कमिटी की रिपोर्ट आ जानी चाहिए। एक महीने के भीतर देश के छात्र रिजल्ट चाहते हैं। इसके साथ ही पप्पू यादव ने छात्रों पर दायर किये गए केस को वापस करने की मांग की है। 

उन्होंने कहा की इस बीच गूंगी बहरी सरकार को सुनाने के लिए हम लड़ते रहेंगे। इसके मद्देनजर छात्र परिषद् और युवा परिषद् अपनी आवाज उठाने के लिए सड़क पर रहेंगे। उन्होंने कहा की जब तक सरकार डराएगी तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा की एक विद्वान शिक्षक पर एफआईआर कर डराने की कोशिश की जा रही है। 

बताते चलें की पप्पू यादव खगड़िया में आज दिवंगत जदयू नेता सह मत्स्य जीवी सहयोग समिति के पूर्व मंत्री अशोक सहनी के जीवन पर आधारित पुस्तक -'काल का जाल' का आज लोकार्पण समारोह में शामिल हुए। इसके लिए शहर के बलुआही स्थित एक पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहाँ जन अधिकार पार्टी  प्रमुख पप्पू यादव, युवा शक्ति के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी और अन्य लोगो ने संयुक्तरूप से किताब का लोकार्पण किया। इस मौके पर राजनीतिक दलों के नेता, साहित्यकार और शहर के प्रबुद्धजन  भाग लिए। आपको बता दें कि पिछले साल मई महीने में जदयू नेता अशोक सहनी को बदमाशों ने अगवा करके हत्या कर दिया था।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट

Suggested News