बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अमित शाह को लिखा था पत्र, अब गृह मंत्री ने लेटर का दिया ये जवाब....

पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अमित शाह को लिखा था पत्र, अब गृह मंत्री ने लेटर का दिया ये जवाब....

PATNA: बॉलीवुड के नामी चेहरा बन चुके सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बड़ी खबर सामने आ रही है जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जाप प्रमुख पप्पू यादव की मांग पर जवाब दिया है. पप्पू यादव ने सुशांत सिंह  के परिजनों से मुलाकात और बाद में पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी.इसको लेकर उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था. 

पप्पू यादव के लिखे पत्र का अमित शाह ने जवाब दिया है. उन्होंने अपने जवाब में लिखा है कि आपका पत्र प्राप्त हुआ जिसके माध्यम से आपने युवा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड की वजहों की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह किया है. यह मामला कार्मिक और प्रक्षिक्षण विभाग से सम्बंधित है जिसे उक्त विभाग में भेज दिया गया है. 

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने CBI जांच की मांग करते हुए कहा कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की बल्कि एक तरह से हत्या कहा था. उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों के नाम लेते हुए उन्हें फिल्म से बाहर कर टॉर्चर करने का आरोप लगाया और सुशांत की सुसाइड को मिस्ट्री करार दिया था.

जाप प्रमुख ने फिल्मकार अनुराग कश्यप और करण जौहर की भूमिका पर सवाल उठाते हुए सुशांत को धमकाने का आरोप लगा चुके है. पप्पू यादव ने कहा कि सलमान खान और साजिद नाडियडवाला ने उसे बैन कर दिया था. आदित्य पंचोली के बेटे से झगड़ा हुआ था. सुशांत की सारी फिल्में छीन ली गई थी.


Suggested News