PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर पप्पू यादव ने इन्हें बताया सबसे बड़ा जिम्मेदार, की कार्रवाई की मांग

PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर पप्पू यादव ने इन्हें बताया सबसे बड़ा जिम्मेदार, की कार्रवाई की मांग

HAJIPUR : प्रधानमंत्री मोदी का हुआ पंजाब में फजीहत तो देश की सियासत गर्म हो गई है। बिहार में इस मामले को लेकर तमाम नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इनमें जाप प्रमुख पप्पू यादव ने भी बड़ा बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि  जो भी घटना हुई है, उसमें  SPG  और पहले मोदी जीके चेले अमित शाह इस जांच के घेरे में आएंगे। पप्पू यादव ने कहा कि क्या अमित शाह और SPG को  पंजाब की हालात  के बारे में नहीं पता था।  900 किसान मरे हैं  तो भारत के किसानों में अभी तक प्रधानमंत्री को लेकर कितना सम्मान होगा, यह समझा जा सकता है। उक्त बातें पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में आयोजित कार्यक्रम से पटना लौटने के दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कही।

पप्पू यादव ने कहा कि पंजाब की जनता प्रधानमंत्री को न हीं देखना चाहती है,  ना सुनना चाहती है, ना महसूस करना चाहती है। अब  कार्यक्रम में जनता को नहीं आने के कारण प्रधानमंत्री ने एक नया बहाना ढूंढ लिया। हर चीजों में सियासत और राजनीतिक क्यों लाते हैं। पप्पू यादव ने पंजाब के मुख्यमंत्री को धन्यवाद किया और प्रधानमंत्री को कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री को कोई जानकारी नहीं दिया गया था।

पीएम की भाषा पर उठाए सवाल

 BJP  ने  जिस तरीके से पैनिक क्रिएट किया और प्रधानमंत्री जी ने जिस तरीके के भाषा का प्रयोग करते हैं वह प्रधानमंत्री की गरिमा  की तरह  नहीं है। पॉलीटिकल स्टंट को लेकर जबरदस्ती प्रधानमंत्री ने SPG के बातों को दरकिनार करके वहां गए जिसकी सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच होना चाहिए पंजाब में हुए प्रधानमंत्री का सुरक्षा में चूक को लेकर आज देर रात मुजफ्फरपुर से एक निजी कार्यक्रम में शामिल होकर पटना लौट रहे थे पप्पू यादव ने हाजीपुर में यह बयान दिया है।

बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में एक सभा को संबोधित करने के लिए जा रहे थे। लेकिन जिस रास्ते से उनका काफिला गुजरना था, वहां पहले से ही किसान प्रदर्शन कर रहे थे। जिसे समय रहते खाली नहीं कराया जा सका और इस दौरान 20 मिनट तक पीएम की गाड़ी वहीं फंसी  रही। वहीं कुछ प्रदर्शनकारी पीएम की गाड़ी के नजदीक भी पहुंच गए थे।


Find Us on Facebook

Trending News