पटना के डीएम पर गर्म हुए पप्पू यादव, कहा-जनता के पैसे से मिलता है वेतन और जनता पर ही रौब, छोडूंगा नहीं

पटना के डीएम पर गर्म हुए पप्पू यादव, कहा-जनता के पैसे से मिलता है वेतन और जनता पर ही रौब, छोडूंगा नहीं

PATNA : पटना में बारिश की पानी से बाढ़ के हालात पैदा होने को लेकर पूर्णिया के पूर्व सांसद व जाप प्रमुख पप्पू यादव ने पटना के जिलाधिकारी समेत आलाधिकारियों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जनता के पैसे से जनता पर ही रौब चलाने वालों को मैं छोडूंगा नहीं। 

पप्पू यादव ने आज कहा कि मैं जब बाढ़ पीड़ितों तक राहत पहुंचाने पहुंचा तो वहां लोगों ने उनसे कहा कि प्रशासन की ओर से जो सामग्री दिया जा रहा वह बहुत ही घटिया किस्म का है। बच्चों के लिए जो दूध मिल रहा है वह भी ठीक नहीं है। वहीं शिकायत करने पर अधिकारी उनपर रौब गांठते है। 

उन्होंने पटना जिलाधिकारी पर गर्म होते हुए कहा कि डीएम कबतक अपने आका की चमचागिरी करेंगे। जनता के पैसे से ही उन्हें वेतन मिलता है और उसी पर वे रौब गाठते है। ऐसा चलने वाला नहीं है। 

पप्पू ने कहा कि नीतीश सरकार के जो बड़े अधिकारी है वे सिर्फ फोटो खिचवानें के काम में लगे हुए है। मैं उनसे कहता हूं कि जरा जमीन पर चलकर दिखाएं, तब उन्हें पता चलेगा कि हालात क्या है। 

उन्होंने सीधे-सीधे सरकार और सरकार के बड़े अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ये जो बड़े अधिकारी जनता का पैसा डकारने और फोटो खिंचवाकर अपना चेहरा चमकाने में लगे है उन्हें मैं किसी हाल में छोड़ूंगा नही। उन्हें कोर्ट तक घसीटकर ले जाउंगा। 

Find Us on Facebook

Trending News