बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के बाहुबली विधायक के खास की हत्या, कसरत करते समय अपराधियों ने सिर में मारी गोली

जदयू के बाहुबली विधायक के खास की हत्या, कसरत करते समय अपराधियों ने सिर में मारी गोली

Gopalganj: जिले में बेखौफ अपराधियों ने ठेकेदार और बाहुबली विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के बरवा मठिया गांव में हुई है. मृतक की पहचान 52 वर्षीय शम्भू मिश्रा के रूप में की गई है. वे कटेया के बभनी गांव के रहने वाले थे. बताया जाता है कि शम्भू मिश्रा कटेया के बभनी से आकर पिछले दस साल से यहीं मठिया पर रह रहे थे. रोज की तरह आज भी वे मठिया के सामने सामुदायिक भवन में कसरत कर रहे थे. तभी एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियो ने उन्हें नजदीक से गोली मार दी. एक गोली मृतक के सिर में काफी नजदीक से मारी गयी है.

15 साल पहले बेटे की हुई थी हत्या, बन गए थे संत

बता दें कि शम्भू मिश्रा के 11 वर्षीय बेटे की भी 15 साल पहले गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद से ही शंभू मिश्रा साधू संत की तरह रहते थे. वे यहीं मठिया पर रहकर ठेकेदारी और सामाजिक कार्य करते थे. पूर्व में ठेकेदारी के लिए लेवी वसूलने के भी आरोप लगते थे, लेकिन इसका कोई पुख्ता प्रमाण नहीं मिला था.

बहरहाल, हथुआ एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की छानबीन कर रही है. उचकागांव के प्रभारी थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार ने कहा कि मृतक का नाम शम्भू मिश्रा है. वे कटेया के बभनी गांव के रहने वाले थे. यहां वे कई साल से मठ पर रह रहे थे. आज सुबह वे अपना काम कर रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. 

Suggested News