किसानों के हक की आवाज बुलंद करने में पप्पू यादव ने ले लिया लीड, जाप कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी सेतु को किया ब्लॉक

किसानों के हक की आवाज बुलंद करने में पप्पू यादव ने ले लिया लीड, जाप कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी सेतु को किया ब्लॉक

patna : कृषि बिलों के खिलाफ किसान संगठनों का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. आज इस बिल के खिलाफ किसान कर्फ्यू कर देश भर में चक्का जाम किया जाएगा तो वहीं पटना समेत पूरे बिहार में भी इस बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है.जाप के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि किसानों की हकमारी के खिलाफ जितनी लंबी लड़ाई लड़नी होगी वो लड़ेंगे.

पप्पू यादव की पार्टी ने ले लिया लीड
किसान बिल को लेकर बिहार में विपक्ष ने चक्का जाम करने का ऐलान किया है. तेजस्वी यादव ने भी इस बिल के खिलाफ बिहार बंद का ऐलान किया है. लेकिन किसानों के हक की लड़ाई में बिहार में पप्पू यादव की पार्टी ने लीड ले लिया है. पप्पू यादव की सेना आज सुबह सुबह ही सड़कों पर उतर गई. वैशाली में जाप कार्यकर्ताओं ने आज महात्मा गांधी सेतु को पूरी तरीके से बंद कर आगजनी और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

जाप कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी सेतु को जाम कर दिया जिसकी वजह से करीब 8 से 10 किलोमीटर तक गाड़ी की लाइन लग गई है और सड़क पर आगजनी और सड़क को बंद कर दिया गया है. सुबह से ही जाप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. देखना है दिन चढ़ते चढ़ते यह विरोध प्रदर्शन क्या रुप लेता है.

Find Us on Facebook

Trending News