बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू ने कहा 12 दिनों से अपमान झेल रहा हूं, अब नहीं, मधेपुरा में सबसे फरिया लेंगे

पप्पू ने कहा 12 दिनों से अपमान झेल रहा हूं, अब नहीं, मधेपुरा में सबसे फरिया लेंगे

न्यूज4नेशन डेस्क- सांसद और जाप संरक्षक पप्पू यादव की कांग्रेस से नजदीकियां का सिला अच्छा नहीं मिला. कांग्रेस से टिकट की चाह पप्पू यादव की अधूरी रह गई. माना जा रहा है कि तेजस्वी के जीद के आगे कांग्रेस ने पप्पू यादव से दूरी बना ली.

लेकिन पप्पू यादव ने भी अब खुल्मखुल्ला ऐलान कर दिया है कि वो अब मधेपुरा से महागठबंधन के उम्मीदवार को टक्कर देंगे. पप्पू यादव ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है. पप्पू यादव ने कहा है ‘मुझे अपनी मिट्टी,मां,मेरे भगवान कोसी के आवाम से कोई दूर नहीं कर सकता है।संविधान, लोकतंत्र बचाने के 12दिनों से बहुत अपमान झेल रहा हूं अब और नहीं!28मार्च को मधेपुरा से अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल करूंगा।देखना है कि दिल्ली-पटना तय करेगा या,मधेपुरा तय करेगा कि उसका सेवक कौन होगा?’

सीट बंटवार से पहले यह कयास लगाया जा रहा था कि पप्पू यादव को कांग्रेस से नजदीकियों का फायदा मिल सकता है और उन्हें महागठबंधन में शामिल किया जा सकता है. लेकिन खबरों के मुताबिक तेजस्वी से पप्पू यादव की अदावत की वजह से कांग्रेस ने भी पप्पू यादव से किनार कर लिया. लेकिन अब पप्पू यादव खुद की बूते पर मधेपुरा में महागठबंधन को टक्कर देने का मन बना चुके हैं.

Suggested News