बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव का बड़ा आरोप, कहा-DGP साहेब, रामकृष्णा नगर के थानेदार की अपराधियों से हैं सेटिंग, वर्दी और क्रिमिनल के कॉकटेल से बढ़ रहा है अपराध

पप्पू यादव का बड़ा आरोप, कहा-DGP साहेब, रामकृष्णा नगर के थानेदार की अपराधियों से हैं सेटिंग, वर्दी और क्रिमिनल के कॉकटेल से बढ़ रहा है अपराध

पटना : राम कृष्णा नगर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर बड़कू यादव के बेटे 21 वर्षीय अरुण यादव की हत्या अपराधियों ने दो दिन पहले कर दी थी। इस मामले को लेकर जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की एवं इस संबंध में डीजीपी से न्यायिक जांच के लिए फोन पर बात की। 

पप्पू यादव ने डीजीपी से कहा हत्या एवं रंगदारी को लेकर मोहल्ले का कुख्यात अपराधी बबलू यादव एवं राकेश यादव लगभग 10 साल से जेल में बंद था, जेल से निकलने के बाद वह पूरा गांजा एवं शराब का आवेध धंधा चालू कर दिया, वह जमीन हथियाने के साथ रंगदारी आसुलने का काम भी शुरू कर दिया है। जब इस काम में अंकुर यादव के बेटे अरुण यादव ने हस्तक्षेप किया तो उसे घर से बुलाकर सीने में गोली मार दी। मरने के पहले पुलिस के सामने दिए गए बयान में उसने दोनों अपराधी बबलू यादव एवं राकेश यादव का नाम लिया है। 

स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि इतनी कम दूरी होने के बाद थाना की पुलिस 3 से 4 घंटे देर से आई। जिस वजह से अरुण यादव की जान नहीं बचाई जा सके,वहीं 48 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकामयाब रही। पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि दोनों अपराधी को थाना का संरक्षण प्राप्त है, और वह थाना प्रभारी से मिलकर सारे घटना को अंजाम देता है। थाना प्रभारी पर कार्रवाई करते हुए इस मामले में दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए क्योंकि अपराधी ने धमकी दी है तुम्हारे एक बेटे को मार दिया बाकी बचे बेटे को भी मार देंगे, नहीं तो थाना में दायर किए गए केस को वापस ले लो। इस मामले को लेकर बड़कू यादव के परिजन एवं मोहल्ले वासी काफी समय हुए हैं। इसलिए जल्द से जल्द पीड़ित को न्याय मिले।। देखना दिलचस्प होगा कि मामले पर डीजीपी क्या एक्शन लेते हैं।।

Suggested News