पप्‍पू यादव ने लगाया आरोप, कहा- पीएम मोदी कर रहे हैं सेना के शौर्य का राजनीतिक इस्तेमाल

पप्‍पू यादव ने लगाया आरोप, कहा- पीएम मोदी कर रहे हैं सेना के शौर्य का राजनीतिक इस्तेमाल

PATNA: जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सेना पर राजनीति कर रह रहे हैं. यह देश के लिए सही नहीं है. अपने पटना आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान पप्‍पू यादव ने विंग कमांडर अभिनंदन का अभिनंदन किया और देश के पराक्रमी सैनिकों का आभार प्रकट किया.

पप्पू यादव ने कहा कि बीते घटना क्रम में एक ओर जहां पाकिस्‍तान की असेंबली में वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने विपक्ष का सम्‍मान किया और उनके सामने झुक गए लेकिन उसी वक्‍त हमारे देश के प्रधानमंत्री देश भर में घूम- घूम कर देश भर में विपक्ष को गाली देने में व्‍यस्‍त थे. वे विपक्ष से मदद की उम्‍मीद भी करते हैं और दूसरी ओर उनको गाली भी दे रहे हैं. यह सही नहीं है. पप्‍पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा कि आज उनके लिए देश जीतना जरूरी है या चुनाव ? आज देश को मजबूत करना ज्‍यादा जरूरी है या भाजपा का बूथ जीतना ? सत्ता में वापसी ज्‍यादा जरूरी है या अभिनंदन की वापसी ?

पप्पू यादव आज पीएम मोदी पर काफी आक्रामक दिखे और उन्‍होंने आतंकवादी अजहर मसूद को मारने का चाइलेंज करते हुए कहा कि अमेरिका और इजारइल ने भी आंतकवादियों को मारा, लेकिन उस पर राजनीति नहीं की. आज सैनिक अपने पराक्रम को दिखाते हैं, मगर वर्तमान भाजपा सरकार उसका इस्‍तेमाल राजनीति के लिए कर रही है। चुनाव जीतने के लिए वे इतने उतावले हैं कि ये सेना पर राजनीति कर उनके मनोबल से खेल रहे हैं.

पप्‍पू यादव ने कहा कि लोक सभा चुनाव में हम कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. कोई पार्टी ये न बतायें कि कौन किस सिंबल पर चुनाव लड़ेगा. सभी अपनी पार्टी में सलाहकार बनें। हमारे लिए बिहार आत्‍मा है. कोसी – सीमांचल मेरे लिए मां और मौसी है. हम महागठबंधन की मजबूती के पक्ष में हैं और बधाई गठबंधन की जीत की देंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News