पप्पू यादव का बयान, राजनीति का स्तर गिर चुका है, सभी दल एक-दूसरे को नीचा गिराने में भाषा की मर्यादा भूले

पप्पू यादव का बयान, राजनीति का स्तर गिर चुका है, सभी दल एक-दूसरे को नीचा गिराने में भाषा की मर्यादा भूले

पटना... बिहार चुनाव में अब सभी नेता एक-दूसरे पर बयानों का तीखा प्रहार कर रहे हैं। ऐसे में जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा कि अब राजनीतिक स्तर बहुत नीचे हो गया है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हमाम में सब नंगे हैं। भाषा की मर्यादा को सभी दलों ने चुनाव के दौरान नीचे कर दिया है। वहीं उन्होंने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वे लालू यादव के बारे में नहीं बालेंगे तो जिएंगे कैसे। वहीं आरक्षण के मुद्दे पर पप्पू यादव ने कहा कि किसी को भी जात-पात पर नहीं बोलना चाहिए। जब लालू यादव के समय सर्वणों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की बात चली थी तो लालू परिवार ने विरोध किया था।  

पप्पू यादव ने कहा कि विकास के मुद्दों को छोड़कर राजनीति में किसी को मदारी बोलना या कुछ और बोलना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि पिछले कुछ दिनों में कोई किसी को जेल पहुंचा रहा है तो किसी को कोई गाली दे रहा है। राजनीतिक हित में ठीक नहीं है। 


वहीं, शराब मामले को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंद में नीतीश फेल हो गए हैं। नालंदा में सबसे अधिक शराब बिकता है। 15 साल में नीतीश कुमार फेल हो गए हैं। इस बीच सात निश्चय में जांच को लेकर कहा कि जांच सिर्फ नीतीश कुमार की ही क्यों होगी, जांच तो बीजेपी वालों की भी साथ में होनी चाहिए। 



Find Us on Facebook

Trending News