बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अपराधियों का मनोबल तोड़ने की कवायद, सड़क पर बदमाशों को कराया गया परेड

नवादा में अपराधियों का मनोबल तोड़ने की कवायद, सड़क पर बदमाशों को कराया गया परेड

NAWADA : जिले में असामाजिक तत्वों को पुलिस की देखरेख में अजीबोगरीब सजा दी गयी है. थाना के गुंडा रजिस्टर में दर्ज क्षेत्र के असामाजिक तत्वों का शहर में  परेड कराया गया. परेड में दर्जन भर से अधिक असामाजिक तत्व शामिल थे. थाना परिषद ने सभी को बुलाकर सभी के चेहरे पर मास्क लगाकर परेड कराया है. इस मौके पर सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद उपस्थित थे. ऐसे लोगों में या तो दंगाई शामिल हैं या फिर शराब विक्रेता. थाना में रजिस्टर में ऐसे लोगों का नाम दर्ज है. 

पुलिस अधिकारी ने परेड का मकसद बताते हुए कहा कि क्षेत्र के लोग ऐसे असामाजिक तत्वों को जान सकें. यह लोगों को पता चल सके कि परेड कर रहे लोगों में समाज के लिए हितकारी काम करने वाले नहीं हैं. इसके जरिए एक संदेश भी दिया गया कि कोई ऐसा काम न करें, जिससे आपका नाम गुंडा रजिस्टर में हो और शर्मिंदगी का सामना करना पड़े.  

परेड करने वाले असामाजिक तत्वों में पार नवादा क्षेत्र के चतुर चौधरी, राजा चौधरी, संतोष कुमार, मो. अशरफ, आजाद, दिलशाद, सनी, दीपक कुमार, अंशु कुमार, प्रिंस कुमार, कलाम, सनोज कुमार, मो. सबिर, मो. मिठू, मो. शेरू आदि शामिल थे.  इधर नगर थाना की पुलिस ने भी क्षेत्र के असामाजिक तत्वों का परेड कराया. गुंडा रजिस्टर में दर्ज शरारती तत्वों को परेड कराते हुए कड़ा संदेश दिया गया. माना जा रहा है कि होली और शबे बरात त्योहार को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए कवायद की जा रही है. क्षेत्र में पहली बार इस तरह का परेड कराया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News