बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी ने जारी किया सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो, ये मोदी है...जवाब देना जानता है

बीजेपी ने जारी किया सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो, ये मोदी है...जवाब देना जानता है

NEW DELHI : भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक को दो साल पूरे हो गए हैं। मोदी सरकार इसे 'पराक्रम पर्व' के रूप में मना रही है। देशभर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और भारतीय जवानों के पराक्रम के बारे में बताया जा रहा है। इस मौके पर बीजेपी ने सोशल मीडिया पर सर्जिकल स्ट्राइक की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। @BJP4India नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई फुटेज के असली होने का दावा भी किया गया है ।

साथ ही इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी का वो बयान भी जोड़ा गया है, जिसमें वो आतंकियों पर सख्त कार्रवाई की बात कहते नजर आ रहे हैं। भाजपा द्वारा ट्वीट किए गए 1.22 मिनट के इस वीडियो के साथ एक संदेश भी लिखा गया है कि हम सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले हमारे बहादुर सैनिकों की वीरता को सलाम करते हैं।


पीएम मोदी ने आगे कहा है, 'मुझे अपनी सेना पर गर्व है, अपने जवानों पर गर्व है। जो योजना बनी थी, उसको शत-प्रतिशत, रत्ती भर भी गलती किए बिना उन्होंने उसको अंजाम दिया और सूर्योदय होने से पहले वापस लौट कर आ गए। आतंकवाद का निर्यात करने वालों को पता होना चाहिए कि अब हिंदुस्तान बदल चुका है। जब हिंदुस्तान सर्जिकल स्ट्राइक करता है, तब दुनिया को भारत की ताकत का अनुभव होता है कि भारत संयम रखता है, लेकिन जरूरत पड़े तो अपने सामर्थ्य का परिचय भी कराता है।

बता दें कि उरी में सेना के कैंप पर आतंकी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने 28 सितंबर 2016 की आधी रात को पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। इस दौरान सेना ने 29 आतंकियों को मार गिराया था और उनके लांच पैड्स और ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था। यह पूरी कार्रवाई सेना ने इतनी सफाई से की थी कि पाकिस्तानी सेना भौंचक्की रह गई थी।


Suggested News